Saturday, 7 December, 2019
Home / शहर / एलन ने बांटे 1000 खाद्य सामग्री बैग

एलन ने बांटे 1000 खाद्य सामग्री बैग

एलन स्वच्छता ब्रिगेड ने की बस्तियों में सफाई
न्यूजवेव कोटा
हाल ही में हुई अतिवृष्टि से चम्बल नदी में आए उफान ने आवासीय बस्तियों में जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। निचली बस्तियों के घरों में पानी घुस जाने के बाद पीड़ित लोगों की सहायता के लिये जिला प्रशासन, स्वयसेवी व सामाजिक संस्थाएं, शिक्षा संस्थान एवं शहरवासी मुस्तैदी से जुटे हुये हैं।

एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट ने सामाजिक सरोकार के तहत पीड़ित परिवारों के लिए 1000 भोजन सामग्री पैकेट तैयार करवाए हैं। जिनका वितरण जिला कलक्टर द्वारा नयापुरा नेहरू कॉलोनी क्षेत्र से शुरू किया गया। निदेशक नवीन माहेश्वरी ने बताया कि पैकेट में आटा, दाल, चावल, शक्कर व अन्य भोजन सामग्री है। है। तीन दिन में विभिन्न बस्तियों में ये पैकेट वितरित किए जाएंगे। संस्थान की टीमों द्वारा नागरिकों को स्वास्थ्य सुविधायें भी उपलब्घ करवाई  जा रही है।

बस्तियों में स्वच्छता अभियान

एलन स्वच्छता ब्रिगेड पिछले दो दिनों में नयापुरा क्षेत्र की बस्तियों में सफाई कार्य कर रही है। जिला प्रशासन के सहयोग से एलन के 100 स्वच्छताकर्मियों ने नेहरू कॉलोनी, मुस्लिम बस्ती, खाल क्षेत्र तथा नयापुरा में गंदगी को हटाकर सफाई कार्य किया। बुधवार को हरिजन बस्ती में स्वच्छता अभियान चलाया गया। जिससे नागरिकों ने राहत की सांस ली।

Check Also

कोटा-झालावाड़ रोड पर टोलटैक्स 27 नवम्बर से लागू

NHAI ने मंडाना टोल प्लाजा की अधिसूचना जारी कर इस रास्ते पर सभी वाहनों के …

error: Content is protected !!