Sunday, 8 December, 2019
Home / एजुकेशन / 159 प्रतिभाओं को आकर्षक पुरस्कार से नवाजा

159 प्रतिभाओं को आकर्षक पुरस्कार से नवाजा

एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट के पीएनसीएफ डिवीजन का भव्य विक्ट्री समारोह

न्यूजवेव @ कोटा

एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट के प्री-नर्चर कॅरिअर फाउंडेशन (पीएनसीएफ) डिवीजन का रंगारंग वार्षिक विक्ट्री समारोह लैंडमार्क सिटी के सम्यक कैम्पस में सद्गुण सभागार में हुआ। समारोह में एलन पीएनसीएफ के होनहार विद्यार्थियों को शानदार उपलब्धियों के लिए लाखों रूपए के नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

समारोह में विद्यार्थियों ने आकर्षक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां देकर समां बांधा। नृत्य के साथ-साथ म्यूजिकल परफॉर्मेंस पर खूब दाद मिली। ‘बेटी बचाओ’ नाटक मंचन के साथ ही फेकल्टी ने गीतों पर सुरमयी प्रस्तुतियां दी। निदेशक राजेश माहेश्वरी ने कहा कि एलन में विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा को निखारने का मौका मिल रहा है। जो छात्र एलन से जुड़ा है, उसका सपना एलन का सपना है।

इंटरनेशनल स्पर्धाओं के विजेता पुरस्कृत

समारोह में विभिन्न ओलम्पियाड एवं परीक्षाओं में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 156 विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। इनमें आईजेएसओ में फाइनल के लिए चयनित नमनसिंह राणा, प्रशांत देशमुख, वैभवराज, बरून परूआ व मोहित गुप्ता को 1-1 लाख रू, ट्रॉफी, गिफ्ट व सर्टिफिकेट दिये गये। वहीं आईजेएसओ 2018 में स्टेज-2 के लिए क्वालिफाई करने वाले जेननिशा सुनील अग्रवाल, शौर्य त्रिखा व अजय गुप्ता को 21-21 हजार दिए गए। आईजेएसओ-2017 में गोल्ड मेडल जीतने वाले अखिल जैन व मुदिता गोयल को 1-1 लाख रूपए, ट्रॉफी, गिफ्ट,सर्टिफिकेट दिये गये।

आईबीओ स्टेज-2 में एक छात्र एवं कक्षा-6 से 10वीं तक 12 स्टूडेंट्स को 11-11 हजार, 15 स्टूडेंट्स को 5100-5100 तथा 61 स्टूडेंट्स को 2100-2100 एवं 57 अन्य स्टूडेंट्स को गिफ्ट व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।

Check Also

हैप्पीनेस कॅरिअर कॉनक्लेव में पहले दिन उमडा 20 हजार विद्यार्थियों का सैलाब

दो दिवसीय नेशनल कॉनक्लेव का भव्य उद्घाटन। एक ही छत के नीचे 40 से ज्यादा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!