Monday, 24 June, 2019
Home / शहर / कार्यकर्ता भाजपा की आत्मा और दिल हैं- बिरला

कार्यकर्ता भाजपा की आत्मा और दिल हैं- बिरला

भाजपा चुनाव संचालन एवं प्रबंधन समिति की बैठक

न्यूजवेव@ कोटा
भाजपा चुनाव प्रबंधन व संचालन समिति, शहर एवं देहात जिला कार्यकारिणी तथा विभिन्न मोर्चा प्रकोष्ठों की 12 अप्रैल को मुख्य चुनाव कार्यालय पर बैठकें हुई। जिसमें चुनाव प्रभारी पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी, विधायक कल्पना देवी, संदीप शर्मा, महापौर महेश विजय, लाड़पुरा क्षैत्र के चुनाव संयोजक योगेेन्द्र नन्दवाना, विधानसभा चुनाव प्रभारी योगेन्द्र खींची, युवा मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष डॉ. बद्री गोचर, मंडल अध्यक्ष रामलाल टटवाड़िया, कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन आदि मौजूद रहे।


भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि कार्यकर्ता सकारात्मक सोच के साथ जनता के बीच जाएं। कार्यकर्ता लोगों के दुख दर्द में भागीदारी बनते हैं, इसलिए अपेक्षाएं अधिक हैं। कार्यकर्ता ही भाजपा की आत्मा और दिल हैं, जिनकी बदौलत पार्टी बुलंदियों पर पहुंची है। राजनीति में आने वालों को अंतिम पंक्ति बैठे व्यक्ति की चिंता करनी चाहिए।

बिरला ने कहा कि जो लोग कश्मीर में पत्थर फैंकने वालों का समर्थन कर रहे हैं और देशद्रोही कानून को हटाने की बात कर रहे हैं। वे लोग कैमरे की एक लाईट चेहरे पर गिरी तो घबराकर अफवाह फैला रहे हैं। पूर्व मंत्री प्रभुलाल सैनी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की ऊर्जा देखकर लग रहा है कि राज्य में भाजपा की सुनामी चल रही है।
विधायक संदीप शर्मा ने कहा कि कोटा दक्षिण के कार्यकर्ता घर-घर से अधिकतम वोट निकालकर हर बूथ को मजबूत करने का कार्य करेंगे। विधायक कल्पना देवी ने कहा कि लाड़पुरा के कार्यकर्ताओं के परिश्रम व ईमानदारी को विधानसभा चुनाव में देख चुकी हूं। इस बार मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए अधिक परिश्रम करेंगे।

कापरेन व लाखेरी मंडल में जनसम्पर्क आज
लोकसभा चुनाव संयोजक हीरालाल नागर तथा सह संयोजक दिनेश सोनी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला 13 अप्रैल को केशवरायपाटन विधानसभा क्षैत्र के कापरेन और लाख्ेारी मंडल में जनसम्पर्क करेंगे। वे रोटेदा से जनसम्पर्क प्रारंभ करेंगे। इसके बाद बालोद, हिंगोनिया, करवाला की झांेपड़ियां, झालीजी का बराना, गेंडोली, फौलाई, बोरदा काच्छियान, चरड़ाना, आजन्दा, घाट का बराना, दहीखेड़ा, गुहाटा, लबान, माखीदा में पहुंचकर नुक्कड़ सभा करेंगे।

Check Also

खुशी एक पल नहीं बल्कि यात्रा है – के.एम.टंडन

ISTD कोटा चेप्टर द्वारा स्वर्ण जयंती वर्ष में ‘टेक्नोलॉजी ऑफ हैप्पीनेस’ पर हुई वर्कशॉप न्यूजवेव …

error: Content is protected !!