Wednesday, 24 April, 2019
Home / News / भाजपा बूथ जीतकर देश जीतेगी : ओम बिरला

भाजपा बूथ जीतकर देश जीतेगी : ओम बिरला

26 मार्च को होगी विजय संकल्प सभा, बूंदी जिले में हुई तैयारी बैठक

न्यूजवेव कोटा
भाजपा की 26 मार्च को होने वाली विजय संकल्प सभा के लिये मंगलवार को बूंदी जिले के तालेड़ा स्थित धनवा रिसोर्ट में तैयारी बैठक हुई। सांसद ओम बिरला ने कहा कि बूंदी जिले के बूथ कार्यकर्ता 100 फीसदी मतदान सुनिश्चित करने में जुट जाएं क्योंकि बूथ जीतकर ही हम देश जीतने का कार्य करेंगे। नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता एकजुट होकर मैदान में उतरे। कमजोर बूथ की छंटनी करने के साथ ही भाजपा के मजबूत बूथ की पहचान कर वहां विशेष ध्यान दें। भाजपा संघर्षों से बनी हुई पार्टी है।

भाजपा में में टू-वे कम्युनिकेशन
लोकसभा संयोजक पूर्व विधायक हीरालाल नागर ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की असली ताकत है। पोलिंग बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के बल पर हम यहां तक पहुंचे हैं। विधायक अशोक डोगरा ने कहा कि भाजपा में में टू-वे कम्युनिकेशन होता है। नीचे से सूचनाएं आती है, परेशानियां पहुंचती है, उसके आधार पर नीतियां बनती है। उन नीतियों को सही लागू करने के लिये ऊपर से नीचे तक सूचनाओं का आदान-प्रदान होता है। ये टू-वे कम्युनिकेशन देश को और आगे लेकर जाएगा।

भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रभारी छगन माहुर ने कहा कि भाजपा को जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं की वजह से उंचाइयां मिली है। पार्टी का अतीत, वर्तमान और भविष्य केवल कार्यकर्ता हैं। बैठक में बूथ संयोजक, सहसंयोजक तथा पंचायत प्रभारी नियुक्त करने पर विचार किया गया। इस मौके पर भवानीशंकर मीणा, बूंदी भाजपा अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, बूंदी नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी, तालेडा मण्डल अध्यक्ष राधेश्याम गुर्जर, डाबी मण्डल अध्यक्ष शंभूसिंह सौलंकी, उदलयलाल गुर्जर भाजपा नेता राजेन्द्र चौधरी, गाोपाल धाकड, राधेश्याम बैरागी, पुरूषोतम शर्मा सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Check Also

सीए फाइनल, फाउंडेशन व सीपीटी का रिजल्ट 20 जुलाई को

न्यूजवेव @ कोटा आईसीएआई द्वारा सीए फाइनल एग्जाम, फाउंडेशन एवं कॉमन प्रोफिशिएंसी टेस्ट (सीपीटी) का रिजल्ट …

error: Content is protected !!