Tuesday, 23 April, 2024

सांसद दुष्यंत सिंह ने किया 60 लाख रू. के विकास कार्यो का शिलान्यास

जनसुनवाई कार्यक्रम: झालावाड़ जिले के सिरपोई में सांसद ने अनुसूचित जाति के नोेहरा निर्माण के लिए 11 लाख रू.देने का आश्वासन दिया

मेघा जैन
न्यूजवेव @ सुनेल

झालावाड जिले में सुनेल क्षेत्र के ग्राम सिरपोई में बुधवार को सांसद दुष्यंत सिंह ने जन सुनवाई की। जन सुनवाई कार्यक्रम से पूर्व उन्होने मुख्यमंत्री बजट घोषणा के बाद क्षेत्र में 60 लाख रूपये की लागत से होने वाले 11 विकास कार्यो का शिलान्यास किया।

समारोह में मुख्य अतिथि सांसद दुष्यंत सिंह ने बारी-बारी से सभी ग्रामीणों की समस्याओं को सुना। मौके पर मौजूद विभिन्न विभागों के अधिकारियों को उन्होंने जनसमस्याएं प्राथमिकता से हल करने के लिए निर्देश दिए।

जनसुनवाई कार्यक्रम

कार्यक्रम में सिरपाई के सरपंच फतेहसिंह सोनगरा ने अनुसूचित जाति के नोेहरा निर्माण के लिए सांसद कोष से 10 लाख रूपये की सहायता करने की मांग की। इस पर सांसद सिंह ने नेहरा निर्माण के लिए 11 लाख रूपये जल्द आवंटित करने का आश्वासन दिया। इस मौके पर ग्रामीणों ने सांसद का भव्य स्वागत किया।

जनसुनवाई के दौरान सरपंच सोनगरा ने ढ़ाबला से सिरपोई के मार्ग पर चार किलोमीटर सड़क निर्माण करवाने की मांग उठाई। जिस पर सांसद ने कहा कि जल्द ही इस समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ताऊ, जिला प्रमुख टीना भील, प्रधान कन्हैयालाल पाटीदार, जिला परिषद् सदस्य सीताबाई भील, पिडावा भाजपा मंडल अध्यक्ष कमल कासलीवाल, सरपंच फतेहसिंह सोनगरा, उप सरपंच लाखन सिंह एवं सचिव रामबिलास मौजूद रहे। जनसुनवाई कार्यक्रम में आसपास के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में ग्रामीण पहुंचे।

(Visited 232 times, 1 visits today)

Check Also

‘अभयदान की महिमा’ नाटिका का भव्य मंचन

भगवान महावीर जन्म कल्याणक के उपलक्ष्य में सम्यक् महिला मंडल द्वारा मंचन न्यूजवेव@कोटा  भगवान महावीर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!