Friday, 29 March, 2024

बाइक की चेन में दुपट्टा फंसा, 6 वर्षीय बच्ची की दर्दनाक मौत

पिड़ावा-भवानीमंडी मार्ग पर हुआ हादसा

न्यूजवेव@ सुनेल
सुनेल थाना क्षेत्र के पिड़ावा मार्ग पर सेमला गांव के समीप मंगलवार 7 मई को सुबह 9 बजे बाइक पर सवार दंपती के साथ जा रही 5 वर्षीय मासूम बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंसने से बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। इस दर्दनाक हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।
थानाधिकारी जितेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि भवानीमंडी निवासी अजीत सिंह पत्नी परमजीत कौर व बेटी गुनगुन (6) के साथ बाइक पर जीरापुर से भवानीमंडी आ रहे थे। सेमला के पास बच्ची का दुपट्टा बाइक की चैन में फंस गया। जिसे निकलने का प्रयास करने के दौरान बच्ची का सिर धड़ से अलग हो गया। दुपट्टा फंसने से बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। वहीं बच्चे का सिर धड़ से अलग होने से उसकी मौत हो गई। इस हादसे में दम्पती भी घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। इस दौरान घटना स्थल पर राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शव को सुनेल चिकित्सालय मे लाया गया जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।
मां सिर और पिता धड़ को गोद में लेकर फफक पडे…
इस मंजर ने देखने वालो की हर आंखों को नम कर दिया घटनास्थल पर राहगीरों की भारी भीड़ जमा हो गई । एक तरफ तो मां परमजीत कौर अपनी मासूम बेटी गुनगुन का कटा हुआ सिर लिए बैठी थी ,दूसरी तरफ पिता अजीत सिंह गोद मे अपनी बेटी का धड़ लिए बैठा रहा। इकलौती बेटी की मौत से मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। माँ अपनी बेटी का कटा हुआ सर देखकर बार-बार बेहोश हो रही थी। वही राहगीर व ग्रामीण बच्ची के दुखी माता-पिता को ढांढस बंधा रहे थे।

(Visited 535 times, 1 visits today)

Check Also

नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में किया 30 यूनिट रक्तदान

थैलेसिमिया बच्चों के लिये स्कूल शिक्षकों ने पहली बार दिया रक्त न्यूजवेव@कोटा श्रीनाथपुरम-ए स्थित नारायणा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: