Thursday, 25 April, 2024

सीएम वसुंधरा राजे की विराट आमसभा रविवार को कोटा में

विधायक प्रहलाद गुंजल ने अधिकारियों के साथ प्रस्तावित सभा स्थल का जायजा लिया
न्यूजवेव कोटा
मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा आगामी 16 सितंबर (रविवार) को कोटा आएगी। वे कोटा बैराज पर नवनिर्मित समानांतर पुल के पास विराट आमसभा को संबोधित करेंगी। मुख्यमंत्री हैंगिंग ब्रिज से नान्ता रोड़ होती हुई कोटा बैराज के पास सभा स्थल पहुंचेंगी। उन्होंने गुरूवार को जयपुर से कोटा बैराज के नए समानांतर पुल का लोकार्पण कर पुल को जनता के आवागमन के लिए चालू कर दिया है।
कोटा उत्तर विधायक प्रहलाद गुंजल ने शक्रवार को प्रस्तावित सभा स्थल पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री के कोटा दौरे को सफल बनाने के लिए उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं की बैठकें लेकर व्यवस्थाओं को अंतिम रूप दिया।
विधायक गुंजल ने कहा कि मुख्यमंत्री ने साढ़े चार साल में कोटा उत्तर क्षेत्र को विकास की कई बड़ी सौगातें दी हैं, जिससे शहरवासियों में अपार उत्साह है। मुख्यमंत्री शहरवासियों को भाजपा शासनकाल में कराए गए सभी विकास कार्यो एवं निर्माणाधीन प्रोजेक्ट की विस्तार से जानकारी देंगी। इस विशाल आमसभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए हजारों कार्यकर्ता उत्साह के साथ जुट गए हैं।
एक लाख वर्गफीट में इकट्ठा होगा जनसमूह
पार्षद बृजेश शर्मा नीटू ने बताया कि जनसभा के लिए 15 गुणा 30 फीट का मंच बनाया गया है एवं एक लाख स्क्वायर फीट में कार्यकर्ताओं के बैठने की व्यवस्था की गई है। पार्किंग की व्यवस्था थर्मल कॉलोनी के भीतर मैदान में की गई है। उन्होंने बताया कि कोटा उत्तर विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक भाग के कार्यकर्ताओं द्वाराघर-घर जाकर 30 हजार आमंत्रण पत्र बांटे जा रहे हैं। विधायक गुंजल ने मण्डल अध्यक्षों, पार्षदों एवं भाग प्रमुखों को जिम्मेदारी देकर भाग स्तर के कार्यकर्ताओं से आमंत्रण पत्र द्वारा आमजन को जनसभा में पहुंचने के लिए आग्रह किया जा रहा है।

(Visited 343 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!