Monday, 8 July, 2019
Home / शहर / ‘डांसिंग सुपर स्टार’ के साथ झूम उठे कोचिंग स्टूडेंट्स

‘डांसिंग सुपर स्टार’ के साथ झूम उठे कोचिंग स्टूडेंट्स

हैप्पीनेस सिटी की पहल पर वायब्रेंट एकेडमी में उभरते डांसिंग स्टार योगेश शर्मा व रितिक दिवाकर ने दी धमाकेदार प्रस्तुतियां

न्यूजवेव कोटा

‘माय कोटा हैप्पीनेस सिटी‘ इनिशिएटिव के तहत शुक्रवार को वायब्रेंट एकेडमी में कोचिंग विद्यार्थियों के लिए ‘फन डे‘ का रंगारंग आयोजन हुआ। दोपहर 1 बजे कोचिंग क्लास के बाद संस्थान के नए परिसर में सीजन-1 के आल इंडिया डांसिग सुपर स्टार मथुरा के 10 वर्षीय योगेश शर्मा कोचिंग स्टूडेंट्स के बीच आए तो कोटा में उनका जबर्दस्त स्वागत किया गया।

मंच पर उन्होंने ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है..‘ और मैं तेरा हीरो.. जैसे फिल्मी गीतों पर नए अंदाज में डांस की धमाकेदार प्रस्तुतियां दी। चार वर्षीया सोम्या ने भी मंच पर थिरकते हुए अपनी मासूम अदाओं से सबक दिल जीत लिया।

माय कोटा हैप्पीनेस सिटी के प्रोजेक्ट कोर्डिनेटर अनंत लढ्ढा एवम प्रणव मेहता ने बताया कि तालियों की गूंज के साथ सीजन-2 के डांसिंग सुपर स्टार कानपुर के 12 वर्षीय रितिक दिवाकर ने अपने थिरकते कदमों की रफ्तार से सबको चोंका दिया। ‘बद्री की दुल्हनिया’ फिल्म के एक गीत पर उसने अपनी दिलकश डांस स्टाइल से माहौल को खुशनुमा कर दिया। कोचिंग स्टूडेंट्स देर तक तालियों के साथ वन्स मोर करते रहे।

जेईई-एडवांस्ड के कोचिंग स्टूडेंट अविनाश, मनोज, आकाश व अतुल ने कहा कि क्लास से बाहर निकलने के बाद जैसे ही डांस प्रोग्राम में टीवी स्क्रीन पर दिखने वाले जूनियर डांसर हमे सामने खड़े हुए दिखे तो खुशियों का ठिकाना नही रहा। पढ़ाई के साथ ऐसे प्रोग्राम से हम रिलेक्स और तरोताजा हो उठे।

कार्यक्रम में वायब्रेंट एकेडमी के निदेशक एमएस चौहान, विकास गुप्ता एवं नरेंद्र अवस्थी सहित अन्य सभी निदेशकों ने मंच पर तीनों कलाकारों को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

निदेशक एमएस चौहान ने कहा कि हैप्पीनेस सिटी टीम शहर में खुशहाली के लिए अच्छे इवेंट्स कर रही है, इससे कोचिंग स्टूडेंट्स पर पढ़ाई का प्रेशर कम रहता है और उन्हें भरपूर मनोरंजन करने का अवसर मिल जाता है।

हैप्पीनेस सिटी इनिशिएटिव टीम के प्रवक्ता ने बताया कि कोटा शहर में फिल्म स्टार गोविंदा, कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव और डांसिंग सुपर स्टार के बाद आगे भी सभी संस्थानो में हैप्पीनेस के ऐसे रोचक इवेंट्स आयोजित किये जायेंगे, जिससे कोटा में पढ़कर जाने वाले विद्यार्थी यहां की खुशियों भरी यादें अपने साथ लेकर जाएं।

Check Also

मोबाइल पर बात करते हुये वाहन चलाना महंगा पड़ेगा

शहर यातायात पुलिस द्वारा ई-चालान दोषियों के घर पहुंचाना शुरू, पांच माह में बनाये 7124 …

error: Content is protected !!