Wednesday, 24 April, 2024

द रॉयल दिवा कॉन्टेस्ट का सेमीफाइनल 29 दिसंबर को

  • ‘मैं भी छू सकती हूं आकाश, बस मुझे मौके की है तलाश..’ थीम पर ‘जोड़ी जोरदार कांटेस्ट’ में महिलाओं को करेंगे मोटिवेट
  •  नववर्ष में 5 जनवरी को रॉयल दिवा कॉन्टेस्ट के ग्रैंड फिनाले में कोटा आएंगे सेलिब्रिटी

न्यूजवेव @ कोटा

द वेदास वुमन डेवलपमेंट एंड कल्चरल सोसायटी एवं कोटा ज्ञानद्वार एजुकेशन सोसायटी’ के संयुक्त तत्वावधान में 29 दिसंबर शनिवार को डीसीएम रोड स्थित द ग्रेट आहलुवालिया मॉल में ‘द रॉयल दिवा कॉन्टेस्ट’ का सेमी फाइनल राउंड आयोजित किया जाएगा।

कार्यक्रम संयोजक अनीता चौहान व नीता पारेख ने बताया कि रॉयल दिवा कांटेस्ट के सेमी फाइनल राउंड में जोड़ी जोरदार कॉन्टेस्ट का रोचक आयोजन होगा, जिसमें पारिवारिक रिश्तों में मिठास लाने के लिए एक अनूठा प्रयास किया जाएगा।

चौहान ने बताया कि ‘मैं भी छू सकती हूं आकाश, बस मुझे मौके की है तलाश..’ थीम पर आयोजित जोड़ी जोरदार के माध्यम से परिवार में सास-बहू, मां-बेटी, ननद-भाभी, देवरानी-जेठानी, प्यारी बहनें, सखी-सहेलियां अपनी केटेगरी के अनुसार तीन मिनट में एक्टिंग, मिमिक्री, सिंगिंग और डांसिंग के जरिए अपना टैलेंट प्रस्तुत कर सकेंगी ।

इस कार्यक्रम में कोई भी महिला भाग ले सकती है। सेमी फाइनल के विजेतओं को 5 जनवरी, 2019 को एलन के इंद्रविहार स्थित समर्थ कैंपस में होने वाले द रॉयल दीवा कॉन्टेस्ट ग्रांड फिनाले में आकर्षक उपहार एवं क्राउन पहनाकर सम्मानित किया जाएगा। इस कांटेस्ट में सीधा प्रवेश चाहने वाली महिलाएं आहलुवालिया मॉल में सेमीफाइनल के दौरान रैंप वॉक के साथ एक मिनट का परिचय देते हुए अपना ऑडिशन दे सकती है।
आंतरिक सौंदर्य के साथ हौसला भी जरूरी
नीता ब्यूटी जोन की डायरेक्टर नीता पारेख ने बताया कि शहर में पहली बार हो रहे महिलाओं के इस कार्यक्रम में हाड़ौती अंचल के अलावा अन्य जिलों से भी प्रतिभागी भाग ले रही हैं। गृहणियों में पारिवारिक जिम्मेदारियों के साथ लीक से हटकर कुछ करने की चाहत पैदा हो, इस उद्देश्य से उन्हें प्रोत्साहित किया जाएगा। महिलाओं में आंतरिक सौंदर्य के साथ आत्मविश्वास भी जरूरी है।
अभिनेता विशाल ओ.शर्मा 5 को कोटा में


5 जनवरी को होने वाले द रॉयल दिवा कॉन्टेस्ट के ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड अभिनेता विशाल ओ. शर्मा, मिसेज एशिया इंटरनेशनल डॉ. अनुपमा सोनी, मिसेज इंडिया ग्लोब डॉ. नीतू लाहोटी, मिसेज इंडिया प्राइड ऑफ नेशन डॉ.आशिमा विजय व अफशान सलीम जैसे सेलिब्रिटी महिला प्रतिभागियों को मोटिवेट करेंगे। ग्रांड फिनाले में मुख्य अतिथि एडीएम सिटी पंकज ओझा होंगे।

(Visited 269 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!