Monday, 24 June, 2019
Home / एजुकेशन / सी.एस.एक्जीक्यूटिव ऑल इंडिया मेरिट में रेजोनेंस से दो विद्यार्थियों का कीर्तिमान

सी.एस.एक्जीक्यूटिव ऑल इंडिया मेरिट में रेजोनेंस से दो विद्यार्थियों का कीर्तिमान

कीर्तिमान : कंपनी सचिव एक्जीक्यूटिव परीक्षा की ऑल इंडिया मेरिट में संस्थान के कासिम सेफ को 5वीें व खुशी खुराना को 25वीं रैंक मिली

न्यूजवेव@ कोटा

इंजीनियरिंग प्रवेश परीक्षाओं में प्रतिवर्ष सफलता के नये कीर्तिमान रचने वाले रेजोनेन्स एड्यूवेन्चर्स लि. के कॉमर्स एवं लॉ डिपार्टमेंट ने सीए व सीएस परीक्षाओं में भी इस वर्ष ऑल इंडिया मेरिट में सर्वोच्च स्थानों पर कब्जा किया है। रेजोनेंस के प्रबंध निदेशक आर. के. वर्मा ने बताया कि दिसंबर,2018 में हुई कम्पनी सेक्रेटरी एक्जीक्यूटिव परीक्षा के रिजल्ट में रेजोनेंस संस्थान के क्लासरूम छात्र कासिम सेफ ऑल इंडिया मेरिट सूची में एआईआर-5 एवं छात्रा खुशी खुराना ने एआईआर-25 पर सफलता हासिल की है।

Qasim Saif

कसिम को 461 मार्क्स एवं खुशी को 409 मार्क्स मिले हैं। सीएस एक्जीक्यूटिव परीक्षा में रेजोनेंस के 37 विद्यार्थी अच्छे अंकों के साथ उत्तीर्ण हुये। दोनो ग्रुप में 8 स्टूडेंट्स, प्रथम ग्रुप में 19 तथा द्वितीय ग्रुप में 10 विद्यार्थियों ने सफलता दर्ज की है।

Khushi Khurana

वर्मा ने जेईई-मेन, ओलिम्पियाड के बाद सीए व सीएस प्रतियोगी परीक्षाओं में भी शिक्षा नगरी को नई पहचान दिलाने वाले संस्थान के शिक्षकों एवं चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी।

सीएस प्रोफेशनल में भी सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट

कम्पनी सचिव प्रोफेशनल परीक्षा के रिजल्ट में भी रेजोनेंस के कॉमर्स व लॉ डिविजन के विद्यार्थियों ने सर्वश्रेष्ट प्रदर्शन किया। संस्थान के 8 विद्यार्थी सीएस प्रोफेशनल परीक्षा में उत्तीर्ण हुये। इनमें क्लासरूम छात्रा श्रेया संचेती ने 473 अंकों के साथ तीनों ग्रुप एक साथ उत्तीर्ण किये। सिंगल ग्रुप में 3 एवं दोनों ग्रुप एक साथ पास करने वाले 2 विद्यार्थी रहे। तीसरे ग्रुप में भी 2 विद्यार्थी चयनित हुये।

Check Also

नवोदय स्कूल,सीतापुरा के 100 में से 84 विद्यार्थी IIT में

रेजोनेंस-दक्षणा ‘सुपर-100 स्कॉलर’ बैच के 100 विद्यार्थियों को जेएनवी, बूंदी में कक्षा-11 व 12वीं में …

error: Content is protected !!