Tuesday, 22 June, 2021

वैवाहिक वर्षगांठ पर पर आभाजीत ने निर्धन रोगियों के लिये 51 हजार रू.की मदद की

युवा समाजसेवी आभा जितेंद्र जैन ने मेडिकल कॉलेज कोटा में 51 हजार का चेक एवं 21 हजार रू की पोस्ट कोविड रोगियों को दवाईयां सौंपी
न्यूजवेव@ कोटा
कोरोना महामारी में शहर के सेवाभावी नागरिक सरकारी अस्पतालों में भर्ती गरीब व जरूरतमंद कोरोना रोगियों के लिए निरन्तर उपचार सामग्री, दवाइयां, भोजन एवं अन्य सहायता उपलब्ध करवा रहे हैं। शुक्रवार को मोदी केयर इंडिया के प्रमुख सलाहकार व जीबीडीडी आभा जितेंद्र जैन “आभाजीत “ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए अपनी 26वीं वैवाहिक वर्षगांठ पर मेडिकल कॉलेज कोटा में भर्ती निर्धन कोरोना रोगियों के इलाज में मदद हेतु 51,000/- रुपये का चेक कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. विजय सरदाना को सौपा।
21 हजार की दवाइयां भी दी
इन्द्रविहार निवासी जितेंद्र जैन ने बताया कि इसके अतिरिक्त उन्होंने कोरोना संक्रमण से ठीक हुए मरीजों की तुरन्त रिकवरी के लिए 21,000/- रूपये राशि की वेल की मल्टीविटामिन टेबलेट एवं सपीरिलुना टेबलेट ,फ्लेक्स ओईल टेबलेट भी दी है, जिससे गरीब मरीजों को जल्द स्वास्थ्य लाभ मिल सके। डॉ सरदाना ने कहा कि कोटा में हर संकट की घड़ी में शहरवासी जनसहयोग के लिए ततत्परता से आगे आ जाते हैं, जिससे गरीब लोगों का मनोबल बढ़ता है। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए सबको मिलकर प्रयास जारी रखने होंगे। जनजागरूकता से कोटा में रोगियों के रिकवर होने का प्रतिशत बढ़ता जा रहा है।

कोरोना वारियर्स के लिए 50 क्वालिटी मास्क


इससे पहले युवा समाजसेवी जितेंद्र जैन ने उप पुलिस अधीक्षक कोटा शहर अंकित जैन को फ्रंटलाइन कोरोना वारियर्स के लिए 50 क्वालिटी मास्क भेंट किये हैं। उन्होंने शहरवासियों से अपील की कि वे अपने परिवार व परिचितों में वर्षगांठ, पुण्यतिथि, बच्चों के जन्मदिन आदि विशेष अवसरों पर फिजूलखर्च रोककर अस्पतालों में भर्ती जरूरतमंद गरीब रोगियों की यथासम्भव सहायता अवश्य करें।

(Visited 153 times, 1 visits today)

Check Also

डॉक्टर्स व नर्सिंग कर्मियों पर हमला करने वालों की अब खैर नहीं

केंद्रीय गृह सचिव ने राज्यों को पत्र लिखकर FIR दर्ज करने के निर्देश दिये, महामारी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: