Wednesday, 14 April, 2021

ओयो रूम्स की मनमानी से कोटा के होटल कारोबारी परेशान

कोटा होटल्स फेडरेशन द्वारा लीगल नोटिस भेजने का निर्णय, एसी रूम का टैरिफ बढेगा
न्यूजवेव@ कोटा
कोटा होटल्स फेडरेशन की सोमवार को राधिका रिसोर्ट में होटल मालिकों की बैठक हुई जिसमें एप आधारित होटल बुकिंग सेवाएं देने वाली कंपनी ओयो रूम्स के चेयरमैन को लीगल नोटिस देने का निर्णय लिया गया।

कोटा होटल्स फेडरेशन के अध्यक्ष नीरज त्रिवेदी व महासचिव ईश्वर गंभीर ने बताया कि ओयो रूम्स द्वारा संबंधित होटल बुकिंग में दिए जाने वाले कमीशन में भारी वित्तीय अनियमितताओं व गड़बड़ी की जा रही है, जिसके समाधान में भी अधिक समय लग रहा है। साथ ही ओयो रूम्स द्वारा समस्याओं के निस्तारण में टालमटोल की जाती है। इससे परेशान होकर होटल मालिकों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि इन वित्तीय गड़बडियों को तुरंत प्रभाव से दूर किया जाना चाहिए।
बैठक में सभी होटल मालिकों ने निर्णय लिया कि ओयो रूम्स के चेयरमैन रितेश अग्रवाल को एक लीगल नोटिस दिया जाये। गंभीर ने बताया कि ओयो रूम्स द्वारा कमीशन काटने में अनियमितता, अकाउंटिंग में गड़बड़ी, कंपनी के रिकोन व प्रॉपर्टी लेवल एजस्टमेंट में गड़बड़ी की जा रही है। एसोसिएशन ने निर्णय लिया कि होटल कारोबार को चलाने में लिए जाने वाले खर्चों को ध्यान में रखते हुए एयर कंडीशनर रूम के टैरिफ को बढ़ाने का निर्णय लिया है। बैठक में ओयो रूम्स से जुड़े करीब 55 होटल मालिक उपस्थित थे।

(Visited 65 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में बिजली चोरी की तो मिलेगी हवालात की हवा

KEDL की विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी करने वाले 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: