Thursday, 25 April, 2024

कोटा में पांच सितारा सुविधाएं दे रहा होटल हरियाली रिसोर्ट

न्यूजवेव कोटा
शहर में बूंदी रोड़ पर फाइव स्टार होटल की तर्ज पर नवनिर्मित हरियाली रिसोर्ट लोगों के आकर्षण का केंद्र बन रहा है।होटल हरियाली रिसोर्ट के निदेशक अलौकिक जैन ने बताया कि होटल परिसर को अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया गया है, जिससे यहां विवाह समारोह, बर्थडे सेलिब्रेशन, मैरिज एनीवर्सरी सहित अनेक सामाजिक समारोह के भव्य आयोजन होने लगे है। महानगरीय पांच सितारा होटल की तर्ज पर हरियाली वाटर स्पोर्ट्स के आलावा कोटा में पर्यटन प्रोत्साहन का बड़ा केंद्र बन कर उभर रहा है। बाहर से आने वाले सेलिब्रिटी यहां ठहरना पसंद करते हैं। प्रत्येक समारोह में यहां आकर्षक फोटोग्राफी व विडियोग्राफी की शूटिंग के लिये व्यू पाइंट्स हैं।

वाईफाई सुविधा से युक्त सुसज्जित 45 कमरे
जैन ने बताया कि तीन मंजिला लग्जरी होटल में फाइव स्टार होटल के समान आधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित 45 कमरे वाईफाई सुविधा से युक्त हैं। होटल में प्रवेश करते ही अतिथी देवो भवः की परंपरा से शानदार लॉबी में आगंतुकों का स्वागत होता है। रिसोर्ट से जुड़ा खूबसूरत स्वीमिंग पूल यहां ठहरने वालों का पर्यटक स्थल जैसे आनंद का अहसास कराता है। होटल में शानदार फूड बेवरीज, कॉन्फ्रेंस हॉल, 2 बड़े प्राईवेट डाईनिंग रूम (PDR) 12 लोगों की क्षमता के है। परिसर में 3000 लोगों की क्षमता का विहंगम ग्रीन लॉन है, जिसमें समारोह के आयोजन मनमोहक व दर्शनीय होते हैं। यहां पूरे सप्ताह 24 घंटे कैफेटेरिया की सुविधा उपलब्ध है।

भारतीय व्यंजनों का लजीज स्वाद
फूड क्वालिटी के बारे में होटल के महाप्रबंधक नवीन वैष्णव एवं मुख्य शेफ निरंजन ने बताया कि विदेशी एवं भारतीय व्यंजनों का लजीज स्वाद यहां आने वालों का मन मोह लेेता है। फूड क्वालिटी में उच्च स्तरीय मानकों का पालन किया जाता है। अलौकिक जैन ने बताया कि कोटा शहर में सबसे पहले हाड़ौती उत्सव आयोजन समिति तत्कालीन संयोजक स्व.राजेंद्र जैन राजाबाबू ने प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर हरियाली रिसोर्ट का निर्माण किया था, जिसका स्वरूप अब पांच सितारा होटल के समकक्ष हो गया है।

(Visited 813 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!