Saturday, 15 August, 2020

विद्यार्थियों के लिये कोई प्रोटोकॉल नहीं- सचिन पायलट

जयपुर में हैप्पीनेस कॅरिअर कॉनक्लेव में पहले दिन 4500 विद्यार्थियों को मिले नये विकल्प
न्यूजवेव @ जयपुर

उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने विद्यार्थियों से कहा कि वे पढाई के दौरान आने वाली मुश्किलों का मुकाबला मुस्कान के साथ करें। मैं पांच साल विपक्ष में रहा और आज सरकार में हूं। इसलिये राज्य में विद्यार्थियों को जब भी कोई समस्या आये, मुझ से खुलकर बात करें। मेरे दरवाजे युवाओं के लिये खुले हैं। विद्यार्थियों के लिये कोई प्रोटोकॉल नहीं है, वे कभी भी आकर समस्या बता सकते हैं।

शुक्रवार को जयपुर में जवाहर सर्किंल स्थित इंटरनेशनल पैराडाइज परिसर में ‘हैप्पीनेस कॅरिअर कॉनक्लेव-2019’ का उद्घाटन करते हुये उन्होंने कहा कि नौजवान बेहतर शिक्षा लेकर ही देश का नवनिर्माण करेंगे। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव राजेश चौधरी भी मौजूद रहे। एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट के निदेशक बृजेश माहेश्वरी ने राजस्थानी साफा पहनाकर पायलट व चौधरी का स्वागत किया।

एलन एंटरप्रिन्योर्स के प्रोजेक्ट ‘हैप्पीनेस कॅरिअर कॉनक्लेव’ के चेयरमैन आराध्य माहेश्वरी ने बताया नवम्बर में कोटा के पश्चात् अब राजधानी में इस कॅरिअर उत्सव में 40 से अधिक नेशनल यूनिवर्सिटी व शिक्षा समूह के विशेषज्ञ विद्यार्थियों को कॅरिअर के नये व बेहतर विकल्प बतायेंगे। उन्होंने बताया कि पहले दिन स्कूलों, कॉलेज व कोचिंग संस्थानों के 4500 से अधिक विद्यार्थियों व अभिभावकों ने कॉनक्लेव में आकर विभिन्न कोर्सेस की जानकारी ली। कॉनक्लेव में आयोजित विभिन्न सत्रों में विशेषज्ञों ने विद्यार्थियों की काउंसलिंग की। शनिवार को भी कॅरिअर से जुडे़ विशेष सत्र आयोजित किये जायेंगे।

(Visited 36 times, 1 visits today)

Check Also

महिंद्रा यूनिवर्सिटी ने B.Tech के लिये पात्रता मापदंड घोषित किये

15 अगस्त तक वेबसाइट www.mechyd.ac.in पर करें ऑनलाइन आवेदन  न्यूजवेव @ नईदिल्ली महिंद्रा यूनिवर्सिटी के …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: