Tuesday, 1 December, 2020

वार्ड 63 में इस बार परिवर्तन की लहर, युवा प्रत्याशी पीडी गुप्ता को मिल रहा जनसमर्थन

वार्ड-63 बसंत विहार में कांग्रेस के चुनाव कार्यालय का उदघाटन

न्यूजवेव@ कोटा

नगर निगम कोटा दक्षिण के वार्ड नं.63 से कांग्रेस के युवा प्रत्याशी पी.डी.गुप्ता के चुनाव कार्यालय का उदघाटन गुरुवार को कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष रविन्द त्यागी ने किया । उन्होंने कहा कि शहर में चल रहे विकास कार्यों की तरह वार्ड-63 को भी विकसित करने के लिए क्षेत्र के नागरिक पी.डी. गुप्ता को जिताकर स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के विकास कार्यों पर मुहर लगायें।
इस मौके पर बसंत विहार के नागरिकों व महिलाओं ने बताया कि वार्ड पिछले 5 साल में उपेक्षित बना रहा, भाजपा की वार्ड पार्षद ने समस्याओं और विकास कार्यो पर बिल्कुल ध्यान नही दिया। वह जनता से दूरी बनाकर रही। इसलिये इस बार क्षेत्र के मतदाता परिवर्तन के लिए वोट करेंगे।
बसंत विहार में संत रैदास सामुदायिक भवन के सामने कांग्रेस प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय उदघाटन में पूर्व विधायक पूनम गोयल, शहर जिला उपाध्यक्ष राखी गौतम, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव शिवकांत नंदवाना, विट्ठल खण्डैलवाल, सुश्री सुरजीत (बिट्टू), सुरेन्द्र जैन कमलेश मेहता, हिमांशु यादव मुकेश जोशी, नवनीत जैन, महेश चतुर्वेदी, शिवान्शु नंदवाना, कजोड़मल विजय प्रवीण नंदवाना, विजय बिरला, सुमित गौतम, अनुपम गुप्ता, राहुल खण्डैलवाल सहित कई समाजों व संगठनों के कार्यकर्ता व महिलाएं मौजूद रही।

(Visited 104 times, 1 visits today)

Check Also

वार्ड-63 में महिला मतदाताओं का रूझान कांग्रेस प्रत्याशी की ओर

वार्ड-63 में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस के प्रत्याशी पीडी गुप्ता भाजपा पर …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: