Tuesday, 22 June, 2021

डॉ.सुनील गुप्ता को ‘अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस इन एजुकेशन’ से नवाजा

न्यूजवेव@ जयपुर
सिंपली जयपुर थार सर्वोदय संस्थान और रघु सिन्हा माला चेरिटेबल ट्रस्ट की ओर से ‘प्रिंसीपल एंड टीचर अवार्ड-2019’ श्रंखला में अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस इन एजुकेशन समारोह मंगलवार को बिरला ऑडिटोरियम जयपुर में हुआ।
समारोह में मुख्य अतिथी जीवन प्रबंधन गुरू पं.विजय शंकर मेहता एवं जिला कलक्टर जगरूप सिंह यादव ने पूर्णिमा यूनिवर्सिटी, जयपुर में एसोसिएट डीन रिसर्च पद पर सेवारत डॉ.सुनील कुमार गुप्ता को लीडरशिप रिसर्च में विशिष्ट सेवाओं के लिए अवॉर्ड फॉर एक्सीलेंस इन एजुकेशन से सम्मानित किया। इस भव्य समारोह में राज्य से विभिन्न केटेगरी में प्रिंसीपल एवं शिक्षकों को सम्मानित किया गया।
डॉ. सुनील गुप्ता इससे पूर्व महर्षि अरविंद इंजीनियरिंग कॉलेज कोटा में प्रिंसीपल रहे। झालवाड़ जिले के सुनेल कस्बे में व्यवसायी शिव नारायण गुप्ता के ज्येष्ठ पुत्र डॉ. सुनील रिसर्च एंड टेक्नोलॉजी में इंटरनेशनल सेमिनार भी आयोजित करवा चुके हैं।
डॉ.सुनील इंजीनियरिंग एजुकेशन में उभरते शिक्षाविद हैं। उन्होंने कई इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स को अनसुंधान के क्षेत्र में गाइडेंस देकर उच्च पदों पर पहुंचाया है। युवा उम्र में ही वे इंजीनियरिंग विद्यार्थियों के प्रेरणा स्त्रोत बन गये हैं। इंजीनियरिंग क्षेत्र में डिग्री से एक कदम आगे वे पीएचडी करने वाले स्टूडेटस को नवाचार के लिये गाइड करते हैं। अनुज बंटी गुप्ता ने बताया कि डॉ. सुनील को यह अवार्ड मिलने पर अ.भा. मेडतवाल वैश्य समाज एवं सुनेल के नागरिकों की आरे से उन्हें बधाई दी गई।

(Visited 112 times, 1 visits today)

Check Also

जिन्होंने अपनी मेहनत से कोरोना को हराया

नवाचार: शिक्षानगरी में ‘क्रिएंजा’ रेजीडेंशियल प्रोग्राम ने बढ़ाया विद्यार्थियों का हौसला, विद्यार्थियों व अभिभावकों की …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: