Friday, 29 March, 2024

वार्ड-63 में रुके हुए सभी काम पूरे होंगे

कांग्रेस के प्रत्याशी पीडी गुप्ता को मिल रहा है सभी वर्गों का समर्थन

न्यूजवेव@ कोटा

कोटा दक्षिण के वार्ड 63 में कांग्रेस के युवा प्रत्याशी पी.डी.गुप्ता को जनसम्पर्क के दौरान बसंत विहार क्षेत्र में सभी वर्गों के लोगों का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।
शुक्रवार को अष्टमी पर्व पर माताजी के मंदिर में दर्शन कर कांग्रेस प्रत्याशी पीडी गुप्ता ने बुजुर्ग महिलाओं व पुरुषों के पैर छूकर विजयी आशीर्वाद लिया। क्षेत्र की महिलाओं रामकन्या देवी, सरिता वर्मा, मनोरमा गर्ग, संतोष मेघवाल ने कहा कि पूरे वार्ड में पिछले 5 साल में भाजपा की वार्ड पार्षद नेआम जनता के कोई काम नही करवाये। जिससे जनता में भाजपा के प्रति आक्रोश है। युवा मतदाताओं ने बताया कि वे पहली बार युवा प्रत्याशी पीडी गुप्ता को वोट देंगे।
पी डी गुप्ता ने घर-घर जनसम्पर्क कर कहा कि इस वार्ड को कोटा दक्षिण के आदर्श वार्ड बनाने के लिए वे सबको साथ लेकर विकास के लिए सुझाव लेंगे और विकास कार्यों को समय पर पूरा भी करवाएंगे।
नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के आशीर्वाद से इस वार्ड में मल्टी स्टोरी पार्किंग, सीसीटीवी कैमरे लगवाने तथा मूलभूत समस्याओं के लिए हेल्पलाइन नम्बर के माध्यम से आम जनता की परेशानियों को दूर किया जाएगा। उनके समर्थन में बड़ी संख्या में महिला मंडल की कार्यकर्ता टीमें बनाकर जनसंपर्क कर रही है।

पीडी गुप्ता स्वच्छ छवि के स्थानीय प्रत्याशी होने से वार्ड-63 के सभी नागरिक उनको सहयोग कर वार्ड पार्षद के चुनाव में जिताने का विश्वास दिला रहे हैं।

(Visited 186 times, 1 visits today)

Check Also

नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में किया 30 यूनिट रक्तदान

थैलेसिमिया बच्चों के लिये स्कूल शिक्षकों ने पहली बार दिया रक्त न्यूजवेव@कोटा श्रीनाथपुरम-ए स्थित नारायणा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: