Sunday, 21 July, 2024

कोटा में केईडीएल भाजपा की देन, पुलिस जल्द चालान पेश करेगी- धारीवाल

राज्य सरकार के धन से हो रहे है स्मार्ट सिटी में विकास कार्य
न्यूजवेव @ कोटा
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि भाजपा कोटा में जिस निजी बिजली कंपनी को चुनावी मुददा बना रही है वह कंपनी भाजपा राज में ही कोटा में आई है। भाजपा सरकार ने ही कंपनी से 20 साल का समझौता किया है। कांग्रेस सरकार ने कंपनी के खिलाफ जनशिकायतें मिलने पर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। राज्य सरकार ने कंपनी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस जल्द ही कंपनी के खिलाफ चालान पेश करेगी।
धारीवाल ने कहा कि भाजपा ने ही कंपनी के साथ 20 साल तक का करार किया था इसलिए कंपनी की कारगुजारियों को न्यायलय में सबूत सहित पेश किया गया है। कानूनी प्रक्रिया के तहत निजी बिजली कंपनी को कोटा से वापस भेजने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।
उन्होंने भाजपा नेता राजेन्द्र सिंह राठौड के उस आरोप को गुमराह करने वाला बताया कि जिसमें कहा गया कि स्मार्ट सिटी में केंद्र ने जो पैसा दिया है, उससे विकास कार्य करवाये जा रहे हैं। जबकि सच तो यह है कि स्मार्ट सिटी के तहत विकास कार्यो में केन्द्र से कोई अंश नही मिला है। यदि राशि मिली होती तो 5 साल भाजपा राज में विकास कार्य शुरू क्यों नही करवाये गये।
शहर की जनता अच्छी तरह जानती है कि राज्य सरकार से मिले बजट से शहर के बडे़ विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। कांग्रेस ने शहरी आवागमन से लेकर पयर्टन और जनसुविधाओ के लिए हजारों करोड के प्रोजेक्टस प्रारंभ किये हैं। पिछली भाजपा सरकार ने कोटा की जनता को बुनियादी सुविधाओ से भी महरूम रखा। जबकि कांग्रेस ने कोटा को फिर से विकसित शहर बना दिया है। प्रदेश के तीनो बडे शहरों के 6 निगमो पर कांग्रेस को विकास के लिये जीत मिलेगीे।

(Visited 446 times, 1 visits today)

Check Also

हॉस्टल्स से यूडी टैक्स की वसूली आवासीय श्रेणी में हो

जयपुर में विधायक संदीप शर्मा के साथ यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मिला प्रतिनिधिमंडल …

error: Content is protected !!