Wednesday, 14 April, 2021

देश को सबल नेतृत्व की जरूरत, भाजपा को मजबूत करेंः बिरला

न्यूजवेव कोटा
निवर्तमान सांसद ओम बिरला को फिर से कोटा-बूंदी सीट से भाजपा प्रत्याशी घोषित किये जाने पर 22 मार्च को पार्टी कार्यकर्ताओं, विभिन्न संगठनों और समाजों के पदाधिकारियों व शुभचिंतकों में उल्लास छाया रहा। पार्टी कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर नाचते हुए ओम बिरला का फूलमालाओं से स्वागत किया। सांसद ओम बिरला ने गोदावरी धाम पर बजरंगबली के दर्शन कर अभियान की शुरूआत की।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं ने 2014 के चुनाव में आशीर्वाद देकर लोकतंत्र के मंदिर में भेजा था। संसद में क्षेत्र की जनता के मुद्दे उठाने, उनके दुख दर्द में भागीदार होने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कार्यकर्ताओं की मेहनत, बुजुर्गों के आशीर्वाद और जनता के स्नेह से भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने एक बार फिर विश्वास जताया है। देश को 70 वर्षों बाद सबल नेतृत्व मिला है। प्रधानमंत्री के रूप में मोदी के हाथ मजबूत करेंगे तो देश और भी मजबूत बनकर उभरेगा।

इस अवसर पर विधायक मदन दिलावर, चन्द्रकांता मेघवाल, संदीप शर्मा, अशोक डोगरा, लोकसभा प्रभारी हीरालाल नागर, महापौर महेश विजय, उपमहापौर सुनीता व्यास, शहर जिलाध्यक्ष हेमंत विजय, देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह अमृतकुंआ, पीपल्दा के पूर्व विधायक प्रभुलाल महावर, खैरााद के प्रधान भगवान धाकड़, रामगंजमंडी नगर पालिका चैयरमेन हेमलता शर्मा, बूंदी नगर परिषद के सभापति महावीर मोदी, कोटा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष क्रांति जैन, सचिव अशोक माहेश्वरी, जीएमए प्लाजा के अध्यक्ष राकेश जैन, सचिव रमेश आहूजा, बूंदी नगर अध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, वाल्मिकी समाज, गुर्जर समाज, खारवाल समाज, चित्तौडा समाज जैन समाज, मीणा समाज सहित विभिन्न सामाजिक, धार्मिक और व्यापारिक संस्थाओं के पदाधिकारी,भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पंचायतराज से जुडे जनप्रतिनिधियों ने बिरला को बधाई दी।

(Visited 49 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में बिजली चोरी की तो मिलेगी हवालात की हवा

KEDL की विजिलेंस टीम ने बिजली चोरी करने वाले 10 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: