Thursday, 25 April, 2024

400 प्लस लोकसभा सीटों पर जीत के लिये भाजपा का शंखनाद – खन्ना

कोटा कलस्टर की तीन लोकसभा क्षेत्र के लिये हुआ भाजपा शक्ति केन्द्र सम्मेलन
न्यूजवेव कोटा
भाजपा ने कोटा कलस्टर की तीन लोकसभा क्षेत्र कोटा-बूंदी, झालावाड़-बारां एवं भीलवाडा के लिये चुनावी बिगुल 27 फरवरी को कोटा में संयुक्त शक्ति केन्द्र सम्मेलन से किया। बूंदी रोड पर लेंडमार्क सिटी में आयोजित इस सम्मेलन में 24 विधानसभा क्षेत्रों से हजारों कार्यकर्ता एवं जनप्रतिनिधी शामिल हुये।
मुख्य अतिथि राजस्थान प्रभारी एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अविनाश राय खन्ना ने कहा कि देश को मजबूत सरकार देने के लिये एक बार फिर 5 वर्ष के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। क्योंकि मोदी सरकार में ही त्वरित व सटीक निर्णय लेने और उन्हे पूरी क्षमता से लागू करनें की क्षमता है। उनकी प्रभावी नेतृत्व क्षमता से पडौसी मुल्क में भी घबराहट होती है।
खन्ना ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य है कि इस बार 400 प्लस लोकसभा क्षेत्रों में जीत का बिगुल बजायें ताकि जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप सरकार देशहित में सभी फैसले समय पर कर सके। इस विजयी लक्ष्य को भाजपा कार्यकर्ता पूरा करने के लिये कृतसंकल्पित हैं।
शक्ति सम्मेलन में भाजपा के सांसद, विधायक, पूर्व विधायक,सहकारिता, पालिका एवं पंचायती राज के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, प्रदेश, जिला व मण्डल के पदाधिकारीगण, मोर्चा, प्रकोष्ठ, प्रकल्प एवं विभागों के पदाधिकारीगण, विस्तारक एवं अन्य कार्यक्रामों के प्रभारी एवं संयोजकों सहित शक्तिकेन्द्र एवं बूथ अध्यक्षों तक के हजारों कार्यकर्ता सम्मिलित हुये।
सम्मेलन में कोटा लोकसभा के प्रभारी एवं मुख्यसचेतक नारायण पंचारिया, सांसद दुष्यंत सिंह, सांसद ओम बिरला, व भीलवाडा के सांसद सुभाष बहेडिया, भीलवाडा लोकसभा चुनाव प्रभारी प्रहलाद गुंजल, जिला अध्यक्ष हेमन्त विजयवर्गीय ने कहा कि तीनों लोकसभा क्षेत्रों में एक एक बूथ पर भाजपा बडे अंतर की विजय को पक्का करने में जुट गई है। संचालन कोटा कलस्टर के प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष प्रहलाद पंवार ने किया।

(Visited 213 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!