Wednesday, 2 December, 2020

संगिनी कोटा मेन को मिला ‘बेस्ट जेएसजी संगिनी फोरम अवार्ड’

वर्षपर्यन्त किए मानव सेवा कार्यो के लिए बेस्ट संगिनी ग्रुप, कोटा मेन को सम्मान से नवाजा
न्यूजवेव @ कोटा

मानव सेवा संघ, मुम्बई के नेशनल अवार्ड समारोह में संगिनी कोटा मेन को ‘बेस्ट जेएसजी संगिनी फोरम अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। जेएसजीआईएफ के चैयरमेन श्री अभय सेठिया, निर्मला सेठिया, संगिनी की चेयरपर्सन श्रीमती दर्शना कोठारी एवं श्रीमती रूपाली शाह ने कोटा मेन को ‘बेस्ट जेएसजी संगिनी फोरम अवार्ड” प्रदान किया।

अध्यक्ष चन्दन टोंग्या ने बताया कि कोटा से संगिनी की अध्यक्षा चंदन टोंग्या, सचिव सीए निकिता जैन, निशा जैन, अनिल काला ने सहभागिता निभाई। सचिव सीए निकिता जैन ने बताया कि 16 दिसम्बर को कोटा में हुई संगिनी कांफ्रेस ‘उड़ान’ की कन्वीनर निशा जैन वेद को ‘बेस्ट कन्वीनियर अवार्ड’ से सम्मानित किया गया। फेडरेशन के अध्यक्ष ने कोटा में संगिनी ग्रुप के सेवाकार्यों को प्रशंसनीय बताया।

प्रेसीडेंशियल अवार्ड से सम्मानित

जेएसजीआईएफ के अध्यक्ष द्वारा निशा जैन को प्रेसीडेंशियल अवार्ड से सम्मानित किया। ग्रुप के श्री अनिल काला वर्ष 2018-19 के लिए पीआरओ नियुक्त किए गए। समारोह में उन्हें प्रेसिडेंशियल अवार्ड नवाजा गया। वे पूर्व में भी जेएसजीआईएफ के इंटरनेशनल डायरेक्टर व पीआरओ रह चुके है। समारोह में सभी फेडरेशन के पूर्व प्रेसीडेंट एवं 10 रीजन के पदाधिकारी व संगिनी ग्रुप उपस्थित रहे।

 newswavekota@gmail.com

(Visited 92 times, 1 visits today)

Check Also

पिंक सिटी से कोटा तक अल्ट्रा रन करेंगे अमित चतुर्वेदी

राज्य की प्रथम ‘द पिंक रन’ श्रंखला के तहत 5 दिन में 250 किमी दौड़ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: