Tuesday, 16 April, 2024
सर्वोत्तम इंस्टीट्यूट में स्वैच्छिक रक्तदान करते निदेशक एवं कोचिग विद्यार्थी

सर्वोत्तम इंस्टीट्यूट के प्रथम स्थापना दिवस पर 226 यूनिट रक्तदान

न्यूजवेव @ कोटा
सर्वोत्तम कॅरिअर इंस्टीट्यूट के प्रथम स्थापना दिवस पर थैलिसीमिया पीडि़त बच्चों के लिए सोमवार को स्वैच्छिक रक्तदान व स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सबसे पहले सर्वोत्तम संस्थान के निदेशक ललित विजय, आशीष बंसल, मयंक जोशी, आशीष माहेश्वरी, जितेन्द्र चांदवानी, आशीष वाजपेयी एवं गिरिराज शंकर तिवारी ने स्वयं रक्तदान कर शिविर का विधिवत शुभारंभ किया।

स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में थैलिसिमिक बच्चों के लिए प्री-मेडिकल के कोचिंग विद्यार्थियों ने उत्साह से रक्तदान किया। कई छात्राओं ने पहली बार रक्तदान किया। शिविर में कुल 226 यूनिट रक्तदान किया गया।

सर्वोत्तम कॅरिअर इंस्टीट्यूट की पहली वर्षगांठ पर छात्राओं का ब्लड टेस्ट करते चिकित्साकर्मी

इस अवसर पर कोचिंग विद्यार्थियों के लिए आयोजित निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में 268 स्टूडेंट्स की हिमोग्लोबिन जांच, 222 की ब्लड ग्रुप जांच, 197 की डायबिटीज जांच, 568 के ब्लड प्रेशर की जांच की गई। शिविर में सुवि नेत्र चिकित्सालय द्वारा 213 विद्यार्थियों की नेत्र जांच कर परामर्श दिया गया।

मुख्य समारोह 31 मार्च को

सर्वोत्तम के निदेशक ललित विजय ने बताया कि संस्थान की स्थापना के प्रथम वर्ष पर मुख्य समारोह 31 मार्च को यूआईटी ऑडिटोरियम में होगा, जिसमें सर्वोत्तम परिवार के छात्र एवं शिक्षक उत्साह से भाग लेंगे। समारोह में भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे तथा संस्थान में अच्छी सेवाएं देने वालों को सम्मानित किया जाएगा।

(Visited 508 times, 1 visits today)

Check Also

जेईई मेन अप्रैल-सेशन में पहले दिन एनटीए ने पकड़े नकल के 10 मामले

** एक केस में कैंडिडेट बदला हुआ था, वहीं 9 अनुचित साधनों के प्रयोग के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!