Thursday, 2 February, 2023

बाढ़ पीडितों के लिये चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन ने दिये 200 राहत किट

न्यूजवेव कोटा
चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन ने कोटा में चंबल नदी से हुये जलभराव से प्रभावित लोगों को राहत पहुंचाने के लिये 200 भोजन सामग्री किट प्रदान किये।
एसोसिएशन अध्यक्ष शुभम अग्रवाल ने बताया कि जिला कलक्टर के आव्हान पर यह राहत सामग्री जिला प्रशासन द्वारा नियुक्त नोडल अधिकारी को गुरूवार को सौंपी गई। शहर की चम्बल किनारे बसी निचली बस्तियों मे अधिकांश मकानों में पानी भर जाने से हजारों पुरूषों , महिलाओं तथा बच्चों को सुबह-शाम भोजन की परेशानी उठानी पड़ रही है। कई लोगों के घरों से सामान पानी में बह जाने से उन्हें आश्रय स्थलों पर रखा गया है। कच्ची बस्तियों के लोगों की आजीविका छिन जाने से फिलहाल उन्हें दो वक्त की रोटी के लिये संघर्ष करना पड़ रहा है। इस परेशानी को देखते हुये हॉस्टल एसोसिएशन ने भोजन सामग्री के 200 किट पहुंचाए हैं।
उन्होंने बताया कि इससे पहले भी चम्बल हॉस्टल एसोसिएशन द्वारा बाढ़ पीडितों की मदद के लिए 500 गद्दे, नाश्ता-भोजन तथा शुद्ध पेयजल की मदद पहुंचाई गई थी। इस मौके पर एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार माहेश्वरी, मुरली नुवाल, अध्यक्ष शुभम अग्रवाल, सचिव सुनील विजय, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अभिषेक मित्तल, रमेश गुप्ता, कोषाध्यक्ष सतवीर सिंह सहित अन्य प्रतिनिधी मौजूद रहेे।

(Visited 118 times, 1 visits today)

Check Also

असहाय दीन-दुखियों की सेवा करने वाले सुुनील दुबे का निधन

मदर टेरेसा निर्मल होम मे पिछले 15 वर्षों से 120 से अधिक विमंदितों  के साथ …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: