Wednesday, 15 July, 2020

कोटा में ‘हम-तुम वेलेंटाइन साइकिल राइड’ 16 फरवरी को

न्यूजवेव @ कोटा
फिट इंडिया मूवमेंट के तहत कोटा शहर में 16 फरवरी रविवार को साइक्लोट्रेट साइक्लिंग सोसायटी व छाबडिया साइक्लिंग कंसेप्ट के संयुक्त तत्वावधान में ‘हम-तुम वेलेंटाइन साइकिल राइड’ आयोजित की जायेगी। सोसायटी के प्रवक्ता हेमंत छाबड़िया ने बताया कि फन राइड में 150 से अधिक प्रतिभागी रविवार प्रातः 7 बजे से 27 किमी दूरी तक एक साथ साइकिल सवारी करेंगे।

विद्यांजली एकेडमी की निदेशिका आशिमा गोयल ने साइकिल फन राइड के पोस्टर का विमोचन किया। इसमें 17 वर्ष से 55 वर्ष के प्रतिभागी भाग लेंगे, जिनमें कई पति-पत्नी, भाई-बहन, माता-पिता, दोस्त आदि जो भी दिल से करीब हो, उनके साथ मिलकर 27 किमी की साइकिल राइड निर्धारित समय में पूरी करेंगे।

सोसायटी के निशांक राय सक्सेना व स्वप्निल दाधीच ने बताया कि साइकिल का सफर साढे़ 13 किमी के दो लूप में बंधा धर्मपुरा में विद्यांजली एकेडमी से प्रारंभ होकर रावतभाटा रोड व अनंतपुरा होते हुये गंतव्य पर समाप्त होगा। लक्की ड्रा में महिला व पुरूष विजेता को दो गियर की आकर्षक साइकिल उपहार में दी जायेगी। सभी प्रतिभागियों को मेडल दिये जायेंगे ।
सोसायटी प्रेसीडेंट डॉ. दिनेश मित्तल, सचिव चंद्रेश शर्मा ने बताया कि शहर में पिछले 6 वर्षों से पर्यावरण संरक्षण व फिटनेस अवेयरनेस के लिये 700 से अधिक शहरवासी साइकिल चलाते हुये अपने ऑफिस या व्यवसाय तक पहुंचते हैं। शहर में डॉ. विवेक सिंघवी, डॉ. जया सिंघवी, डॉ भरतसिंह शेखावत, डॉ.अशोक मूंदड़ा, डॉ. अर्चना मित्तल सहित कई इंजीनियर, सीए, प्रोफेशनल युवा उत्साह से रोज साइकिलिंग करते हैं। इस आयोजन का उद्देश्य शहरवासियों को फिटनेस के लिये एक-दूसरे के सहभागी बनना है। इच्छुक प्रतिभागी छाबडिया साइकिल पर या मोबाइल नंबर 8696764800 पर पंजीयन करवा सकते हैं।

(Visited 291 times, 1 visits today)

Check Also

‘आत्मनिर्भर भारत’ में युवाओं की भूमिका अहम – बिरला

कोटा में व्यापार को सशक्त बनाने के लिए सिटी एक्सप्रेस-बी2सी एप लांच न्यूजवेव @ कोटा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: