Friday, 26 July, 2024

करियर पॉइंट ने हर्षोल्लास से मनाया 32वां स्थापना दिवस

न्यूजवेव@ कोटा
करियर पॉइंट मे 32वां स्थापना दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। स्थापना दिवस के अवसर पर पॉइंट के स्टाफ और डायरेक्टर ने कई मनोरंजक गतिविधियों मे भाग लिया।

निदेशक प्रमोद माहेश्वरी ने 32वें स्थापना दिवस की सभी को बधाई देते हुए अपने 31 वर्षों के सफर की कई सुनहरी यादों को साझा किया। उन्होने शुरुआती दिनो को याद करते हुए बताया कि किस तरह से आईआईटी दिल्ली से ग्रेजुएट होने के बाद मिले जॉब ओफ़र्स ठुकरा कर कोटा रहने का कठिन फैसला किया। टायर के एक गोदाम से शुरू हुई एक कोचिंग को सभी ने मिलकर अपनी कड़ी मेहनत से आज देश की ऐसी पहली एनएसई और बीएसई मे लिस्टेड एडुकेशनल कंपनी बना दिया जो केजी से लेकर पीएचडी तक हर तरह की शेक्षणिक सेवाए प्रदान कर रही है।

इस वर्ष 100 स्टडी सेंटर बढ़ाएगें

माहेश्वरी ने कहा कि आज करियर पॉइंट समूह की देश मे दो यूनिवर्सिटी, दो रेज़िडेन्शियल स्कूल, तीन डे स्कूल, जेईई, नीट की तैयारी के लिए 50 से ज्यादा स्टडी सेंटर संचालित है। साथ ही ऑनलाइन कोचिंग के क्षेत्र मे भी देश की बड़ी एडटेक कंपनी के रूप मे स्थापित हो चुकी है। उन्होंने कहा कि इस वर्ष हम देश में अपने स्टडी सेंटर की संख्या 100 और बढा देंगे| जिससे कोटा आकर पढ़ाई करने से वंचित रहने वाले विद्यार्थी अपने शहरों में ही कोटा कोचिंग का लाभ उठा सकेंगे।

(Visited 115 times, 1 visits today)

Check Also

देश की 9 टॉप IIT में कम्प्यूटर सांइस ब्रांच स्टूडेंट्स की पहली पसंद

जोसा काउंसलिंग से आईआईटी-एनआईटी में प्रवेश प्रक्रिया का अंतिम राउंड समाप्त न्यूजवेव @कोटा  देश के …

error: Content is protected !!