Tuesday, 1 December, 2020

वार्ड-63 बसंत विहार से कांग्रेस प्रत्याशी पीडी गुप्ता ने पर्चा भरा

आदर्श वार्ड बनाने के लिये जनता के एजेंडे पर चुनाव लडेंगे

न्यूजवेव@ कोटा 

कोटा नगर निगम चुनाव में कोटा दक्षिण के वार्ड-63 बसंत विहार क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी पीडी गुप्ता ने सोमवार को नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी भी साथ रहे। नामांकन दाखिल कर वार्ड में नागरिकों व महिलाओं ने स्थानीय प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। पीडी गुप्ता ने कहा कि वे इसे स्मार्ट सिटी में आदर्श वार्ड बनाने के लिये जनता के एजेंडे पर चुनाव लडेंगे। क्षेत्र में पार्किंग की समस्या होने से मल्टीस्टोरी पार्किंग की योजना, सुरक्षा के लिये सीसीटीवी कैमरे लगवाने, सभी वार्डों को विकसित करने सहित मूलभूत समस्याओं का त्वरित समाधान करने का प्रयास करेंगे। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में वार्ड पार्षद मजदूर सेवक बनकर जनता से सुझाव लेंगे और उसी के अनुसार वार्ड के विकास की योजनायें बनायेंगे।
सोमवार को अंतिम दिन कोटा उत्तर व दक्षिण से कुल 632 प्रत्याशियों ने 706 नामांकन भरे हैं। इनमें कोटा दक्षिण से 357 तथा कोटा उत्तर से 275 उम्मीदवारों ने पर्चे दाखिल किये हैं।
कई संगठनों व समाजों ने दिया समर्थन
वैश्य समाज, महिला मंडल, नवयुवक संघ, फलौदी क्लब, बसंत विहार नागरिक संगठन सहित कई समाजों व संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने एक बैठक कर स्वच्छ छवि के स्थानीय युवा प्रत्याशी पीडी गुप्ता को समर्थन देने की घोषणा की। मेड़तवाल समाज के अध्यक्ष एसएन गुप्ता, महिला मंडल अध्यक्ष अनोख गुप्ता व नवयुवक संघ अध्यक्ष गुंजन गुप्ता ने कहा कि आज से मास्क पहनकर 5-5 सदस्यों की युवा टीमें घर-घर जनसंपर्क कर पीडी गुप्ता को विजयी बनाने की अपील करेंगी।

(Visited 152 times, 1 visits today)

Check Also

वार्ड-63 में महिला मतदाताओं का रूझान कांग्रेस प्रत्याशी की ओर

वार्ड-63 में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में कांग्रेस के प्रत्याशी पीडी गुप्ता भाजपा पर …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: