Saturday, 20 April, 2024

55 यूनिट रक्तदान कर मनाया सीए डे

– रक्तदान, नेत्रदान व अंगदान के संकल्प पत्र भरे
– शहर के वरिष्ठ सीए सदस्यों को करेंगे सम्मानित
न्यूजवेव@कोटा
एजुकेशन सिटी में सीए वीक-2018 के अंतर्गत सीए सदस्यों व सीए स्टूडेंट्स ने रविवार को रक्तदान, नेत्रदान व अंगदान के संकल्प पत्र भरकर सीए डे मनाया। सीए सदस्यों ने रविवार सुबह कोटा सीए ब्रांच में ध्वजारोहण कर सीए डे सेलीब्रेट किया।
कोटा सीए ब्रांच के चेयरमैन सीए कुमार विकास जैन ने बताया कि सीए डे के अवसर पर रविवार को कोटा ब्रांच कार्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें सीए सदस्यों व सीए स्टूडेंट्स ने करीब 55 यूनिट रक्तदान किया।
कार्यक्रम समन्वयक सीए पंकज दाधीच, सीए विपुल अग्रवाल व सीए निमिशा मेघवानी ने बताया कि रक्तदान शिविर में शाइन फाउंडेशन के डॉ. कुलवंत गौड़ ने सीए सदस्यों एवं सीए विद्यार्थियों से नेत्रदान एवं अंगदान के संकल्प पत्र भरवाए।
सीए का भविष्य स्वर्णिम
कोटा सीए ब्रांच के चेयरमैन सीए जैन ने सीए डे के अवसर पर कहा कि सीए का भविष्य स्वर्णिम है, लेकिन इसमें हमें नई आईटी तकनीक को सीखना व समझना पड़ेगा। अपने पेशे में सावधानी और सदैव अपडेट होने के प्रति भी सजग रहना होगा।
*बिजनेस में बदलाव की जानकारी रखें*
शहर के प्रमुख चार्टर्ड अकाउंटेंट्स सीए बद्रीविशाल माहेश्वरी ने उपस्थित सभी सीए सदस्यों को सीए डे की बधाई प्रेषित करने के साथ कहा कि सीए को कानून की जानकारी के साथ-साथ आज के बिजनस में परिवर्तन आ रहे है। उसके बारे में भी सीए सदस्य को पूरी जानकारी होना अत्यंत आवश्यक है, क्योंकि उसका परामर्श व्यापारी के लिए तभी सार्थक हो सकता है।
कोटा सीए ब्रांच की सचिव सीए नीतू खंडेलवाल ने सीए स्टूडेंट व टैलेंट सर्च में विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर सीपीई चेयरमैन सीए आशीष कुमार व्यास, सीए योगेश चांडक, सीए नवनीत विजय, सीए शशांक गर्ग, सीए सौरभ जैन समेत दर्जनों सीए सदस्य उपस्थित रहे।
(Visited 184 times, 1 visits today)

Check Also

गांवों में 24 घंटे थ्री फेज बिजली हवाई सपना बनी- गुंजल

न्यूजवेव@ कोटा कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने गुरुवार को सांगोद विधानसभा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!