Sunday, 28 April, 2024

कोटा विद्यापीठ ने उल्लास से मनाया शिक्षक मिलन समारोह

न्यूजवेव @कोटा
एजुकेशन सिटी कोटा में दो लाख से अधिक स्टूडेंट्स को इंजीनियरिंग एवं मेडिकल प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी कराने शिक्षक भी दिन-रात उतनी ही कड़ी मेहनत करके स्टूडेंट्स को अच्छे संस्थानों में प्रवेश दिला रहे हैं।
देश के अग्रणी यूनिकॉर्न एड-टेक संस्थान पीडब्ल्यू (फिजिक्सवाला विद्यापीठ कोटा ) ने मंगलवार को हर्षोल्लास के साथ शिक्षक मिलन समारोह मनाया। विद्यार्थियों ने स्वरचित कवितायें, शायरी और गीत गाकर अपने शिक्षकों को बधाई एवं शुभकामनाएं देकर पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।


इस अवसर पर विद्यापीठ की ओर से सभी शिक्षकों का सम्मान किया गया। सेंटर हेड कुंदन कुमार, जेईई डिवीजन के हेड राजीव रस्तोगी, नीट डिवीजन के हेड हितेश शर्मा, एसोसिएट वाईस प्रेजिडेंट चंद्रेश कुमार और बिजनेस हेड कृतिन पालीवाल ने विभिन्न कक्षाओं मे पढ़ा रहे शिक्षकों का सम्मान किया और उन्हें स्मृतिचिन्ह भेंट किये।
शाम को कोटा विद्यापीठ के मुख्यालय आर्यभट्ट टावर में ‘शिक्षक मिलन समारोह’ आयोजित किया गया जिसमे संस्थापक निदेशक अलख पांडे ने वर्चुअल माध्यम से फिजिक्सवाला विद्यापीठ के सभी शिक्षकों को एक प्यार भरा सन्देश दिया। रीजनल अकादमिक हेड रितेश अग्रवाल और सेंटर हेड कुंदन कुमार ने शिक्षक दिवस पर संस्थान सभी शिक्षकों को जेईई एवं नीट-यूजी में इस वर्ष अच्छा रिजल्ट देने के लिये बधाई दी। शिक्षकों ने विद्यार्थियों के साथ केक काटकर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी।

(Visited 254 times, 1 visits today)

Check Also

वर्ग विशेष की 100 % वोटिंग की बात करने वालों को मुंह तोड़ जवाब दे जनताः मुख्यमन्त्री

सीएम-डिप्टी सीएम ने बिरला के लिए किया प्रचार न्यूजवेव@कोटा मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा और उपमुख्यमंत्री …

error: Content is protected !!