Saturday, 15 May, 2021

घबराएं नहीं,गाइडलाइन की पालना करें- धारीवाल

कोरोना के इलाज व वैक्सीनेशन के लिये नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने अधिकारियों को दिए निर्देश
न्यूजवेव @कोटा
कोटा में शनिवार को 599 कोरोना पॉजिटिव सामने आने से नागरिकों में स्वस्थ बने रहने की चिंता बढ गई है। नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि कोरोना संकमण रोकने के लिये सभी उपाय तेज किये जायें। गाइडलाइन की पालना मुस्तैदी से करवायें। उन्होंने लोगों में वैक्सीनेशन अभियान की जागरूकता पैदा कर वैक्सीन प्रोटोकॉल के अनुसार ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने की अपील की।
मंत्री धारीवाल ने शहरवासियों से अपील की कि वे कोरोना से घबराए नहीं, राजस्थान सरकार अतिसंवेदनशील होकर सभी कदम उठा रही है। रोगियों के इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य, जिला कलेक्टर और सीएमएचओ से बातचीत कर मौजूदा व्यवस्थाओं की जानकारी ली।
वेंटिलटर्स व ऑक्सीजन के पुख्ता इंतजाम रखें
मंत्री शांति धारीवाल ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का फीडबेक लिया और पर्याप्त मात्रा में वेंटिलेटर व ऑक्सीजन उपलब्ध रखने के लिये अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने वैक्सीनेशन अभियान में शहर की जनता की भागीदारी बढाने की अपील की।
वैक्सीन को लेकर केंद्र से उम्मीद
यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा है कि आम जनता गाइडलाइन की सख्ती से पालना करें। वैक्सीनेशन की जो कमी हुई है, केंद्र सरकार से मांग की गई है और उम्मीद है जल्द ही वैक्सीन की मात्रा उपलब्ध हो जाएगी।

(Visited 117 times, 1 visits today)

Check Also

कोरोना में सामने आये ब्लैक फंगस के 3 मामले

आँखों की रोशनी छीन रहा है म्यूकरमायकोसिस (ब्लैक फंगस) न्यूजवेव @ कोटा म्यूकरमायकोसिस (ब्लैक फंगस) …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: