Thursday, 4 March, 2021

कोटा में रेनो काइगर कार की भव्य लॉंचिंग

– जिला कलक्टर उज्जवल सिंह राठोड ने किया लॉन्च
– आकर्षक कीमत के साथ सभी मॉडल व कलर्स में उपलब्ध

न्यूजवेव @ कोटा
कोटा में रेनॉल्ट कोटा हरमीत कार्स लि. शोरूम रोड नम्बर-5 पर जी-01 आटोमोबाइल जोन डकनिया पर जिला कलक्टर उज्ज्वल सिंह राठौड, डिप्टी एसपी भगवत सिंह हिंगड़ की गरीमामय उपस्थिति में रेनो काइगर की भव्य लॉन्चिंग की गई। जिला कलक्टर ने लॉन्चिंग पर सभी कम्पनी प्रतिनिधि व डायरेक्टर को शुभकामनाएं दी। डायरेक्टर हरमीत सिंह आनंद ने बताया कि बिल्कुल अनोखे एवं दूसरों से अलग रेनो की सभी श्रृखला यहां उपलब्ध होगी । बेजोड़ मूल्य निर्धारण के साथ रेनो काइगर निश्चित रूप से हाडोती में एक अलग पहचान बनाएगी। कोटा में शुभारंभ के साथ ही नई रेंज और नए लुकिंग में अब बेहतरीन टेक्नोलॉजी शानदार कार्य क्षमता और ज्यादा जगह वाला एक स्मार्ट केबिन सहित विभिन्न खूबियों के साथ ये गाड़ी अब कोटा के लिए उपलब्ध होंगी।

कोटा शोरूम पर उपलब्ध होंगी रेनो
डायरेक्टर जसकरण सिंह आनंद ने बताया कि भारत और फ्रांस की टीमों के साथ मिलकर इन गाड़ियों का निर्माण किया गया है। भारत में विकसित एवं निर्मित इस वाहन को पूरी दुनिया में निर्यात किए जाने से पहले भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसे में अब कोटा वासियों के लिए भी खुशखबरी है। इस शोरूम में ग्राहकों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा और बहुत ही कम कागजी कार्यवाही के साथ ही कार को अपने घर लेजा सकेंगे। कोटा के इस बेहतरीन शोरूम में टेस्ट ड्राइव की सुविधा भी उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि कोटा में यह शोरूम एक अपनी अलग ही पहचान बनाएगा और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए कृत संकल्पित है। ये कार आपके सपनों को साकार करेगी।

कोटा संभाग वासियों के लिए पहली पसंद
जीएम सेल्स एण्ड सर्विस सुनील भगासरा ने बताया कि शानदार कलर और अन्य अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त रेनो काइगर अब कोटा वासियों की पहली पसंद बनने को तैयार है। इस शोरूम के शुभारंभ के साथ ही अब हाडोती और आसपास के क्षेत्र के लोगों को इस शोरूम पर विभिन्न मॉडल्स में गाड़ियां उपलब्ध होंगी। हरमीत सिंह व जसकरण सिंह ने बताया कि भारतीय बाजार के लिए यह गाड़ी एकदम उपयुक्त है। यह एनोवेशन क्रिएटिविटी और ग्राहकों को समझाने के क्षेत्र में हमारी विशेषता को दशार्ता है, लेकिन हमारी बड़ी बात यह है कि इससे स्पष्ट हो जाता है कि बेजोड़ मूल्य प्रस्ताव देने वाली कारों के निर्माण पर हम विशेष ध्यान देते हैं। हजारो प्रयास होगा कि लोगों को बेहतरीन सेल व सर्विस हम यहां से दें। रेनो काइगर ने खुद को बेहतर आकर्षक स्मार्ट और स्पोर्टी बी- एसयूवी के रूप में स्थापित किया है। स्पोर्टी और मस्क्यूलर एलिमेंट्स की वजह से इसकी आकर्षक डिजाइन में चार चांद लग जाते हैं जो रेनो काइगर को सही शानदार कार्य क्षमता और ज्यादा जगह वाला एक स्मार्ट केबिन भी मौजूद है। बेहतरीन प्रदर्शन एवं ड्राइविंग के आनंद के लिए रेनो काइगर में बिल्कुल नया टर्बो चार्ज्ड 1.0एल पेट्रोल इंजन लगाया गया है, दमदार प्रदर्शन वाला यह मॉडल एवं कुशल इंजन स्पोर्टी ड्राइव को सुनिश्चित करेगा साथ ही यह मल्टीसेंसर ड्राइव मोड की सुविधाओं से सुसज्जित होगा, जो ग्राहकों की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए ड्राइविंग को उपयुक्त व सुविधाजनक बनाया गया है। ग्राहकों की आवश्यकताओं और जरूरतों को ध्यान में रखते हुए प्रत्येक वर्जन को इस सेगमेंट में बनाया गया है। कीमतें भी आकर्षक रूप से तय की गई है, ग्राहकों को हर स्तर पर बेजोड़ फायदा मिलेगा साथ ही ग्राहकों के पास स्टाइलिश ड्यूलटोन कॉन्बिनेशन चुनने का विकल्प भी मौजूद है जो इस रेंज की सभी कारों में उपलब्ध है।

(Visited 21 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा के श्रीनाथपुरम स्टेडियम में बनेगा 400 मीटर का सिंथेटिक ट्रेक

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने खिलाड़ियों को दी बड़ी सौगात न्यूजवेव @ कोटा शहर के …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: