Thursday, 30 May, 2024

कोटा में निर्मित ‘दबदबा’ वेब सीरीज का ट्रेलर लांच

कोटा में फिल्माई ‘दबदबा’ वेव सीरीज से कोटा की कला और कलाकारों को मिलेगी नई पहचान

न्यूजवेव @ कोटा

फैंटैसी फ़िल्म प्रोडक्शन के बेनर तले वेब सीरीज ‘दबदबा’ का पोस्टर विमोचन मंगलवार को किया गया। साथ ही दबदबा वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज़ किया गया। दबदबा वेब सीरीज के निर्माता निर्देशक नरेंद्र वर्मा ने बताया कि इसकी 90% शूटिंग कोटा के आसपास प्राकृतिक लोकेशन पर हुई है। दबदबा वेब सीरीज को देखकर लगा कि यह मिर्जापुर वेब सीरीज से प्रेरित है। दबदबा वेब सीरीज 14 जनवरी,2022 को बायोस्कोप नाउ ओरिजनल के ओटीटी चैनल पर रिलीज़ होगी।

कार्यक्रम में ‘दबदबा’ वेब सीरीज का पोस्टर विमोचन और ट्रेलर लॉन्चिंग कांग्रेस नेता समाजसेवी अमित धारीवाल द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में ‘दबदबा’ फ़िल्म से जुड़े कोटा के उभरते और अनुभवी कलाकारों को प्रशस्ति पत्र एवं ट्रॉफी देकर उनका सम्मान किया गया। इस वेब सीरीज के  को-प्रोड्यूसर धर्मेंद्र कुमार मेघवाल महेंद्र मेघवाल एवं हेड ऑफ प्रोडक्शन प्रतीक वर्मा है इस कार्यक्रम में शहर के फ़िल्म जगत से जुड़े कलाकारों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। समाजसेवी अमित धारीवाल ने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम कोटा की कला और कलाकारों को और निखारेंगे। कोटा के कलाकारों को वेब सीरीज में देखकर बहुत खुशी हुई।

100 से अधिक कलाकारों का सम्मान

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि अभिनेता सुभाष सोरल ने बताया कि फैंटैसी फ़िल्म प्रोडक्शन द्वारा कोटा में निर्मित ‘दबदबा वेब सीरीज’ कोटा की शान होगी एवं कोटा में एक नई फिल्म इंडस्ट्रीज की शुरुआत होगी। मंच संचालन कोटा के उभरते हरफनमौला कलाकार कौशल राज किशोर ने किया,जिन्होंने मंच का समा बांधे रखा। कार्यक्रम में फैंटैसी फ़िल्म प्रोडक्शन के निर्माता-निर्देशक नरेंद्र वर्मा द्वारा 100 से अधिक प्रतिभावान कलाकारों का सम्मान प्रशस्ति पत्र और ट्रॉफी देकर किया गया। कार्यक्रम के इस मौक़े पर कलाकार भुवनेश विक्की, नरेंद्र  व फिरोज खा़न के साथ गौरव जांगिड़, तन्मय कपूर, नवीन अरोड़ा, राजन धीरिया मधुलिका, कपिल गुर्जर, उमेश पुंज, जा़इरा ख़ान, लोकेश, गणेश,चेतन सोनी, सूरजबाबा, ताहिर, महेंद्र,कौशल राज किशोर सहित 150 कलाकार उपस्थित रहे। नरेंद्र वर्मा ने बताया कि कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

(Visited 1,567 times, 1 visits today)

Check Also

डॉ. हेमलता गांधी ने जन्मदिवस पर देहदान का संकल्प लिया

देहदान-संकल्प : हमारे ऋषिमुनियों से सीखें दान का महत्व, इसी भाव ने देहदान-संकल्प के लिए …

error: Content is protected !!