Sunday, 7 June, 2020

कैंसर रोगियों का AI एप्लिकेशन ZIOPAR से मुफ्त इलाज

https://zenonco.io/ziopar  से एप्लिकेशन ZIOPAR को एक्सेस किया जा सकता है

न्यूजवेव @ नई दिल्ली

कैंसर मरीजों के लिए अच्छी खबर। उनके मुफ्त उपचार के लिए, कोविद -19 लोकडाउन के दौरान अत्याधुनिक तकनीक पर आधारित एक उपयोगी एप्लिकेशन ZIOPAR (https://zenonco.io/ziopar) App लॉन्च किया गया है, ताकि वे लक्षणों के आधार पर मुफ्त उपचार की मदद ले सकें ।

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस पर आधारित इंटीग्रेटिव ऑन्कोलॉजी प्रारंभिक आकलन रिपोर्ट (ZIOPAR) टूल के साथ कैंसर के प्रकार, स्टेज, लक्षणों और अन्य बीमारियों के आधार पर चिकित्सा और पूरक उपचार में मदद मिलेगी। यह अंतरराष्ट्रीय निकायों (NCCN, ESMO, ASCO, SIO, NCBI, BCCT आदि) द्वारा निर्धारित दिशा-निर्देशों की अनुपालना पर आधारित है जिससे कैंसर रोगी उपचार के लिए सही समय पर उचित निर्णय लेने में सक्षम हो सके। खास बात यह कि यह एप बिल्कुल नि:शुल्क है। इसे COVID-19 महामारी में इसलिए लॉन्च किया गया है ताकि मरीज घर बैठे अपने उपचार की प्रारंभिक जानकारी ले सकें।

इस App के माध्यम से कैंसर रोगियों को ऑन्कोलॉजी विशेषज्ञों से परामर्श भी मिलेगा। ZenOnco.io द्वारा अब तक 1500 से अधिक कैंसर रोगियों की काउंसलिंग की जा चुकी है। इस अत्याधुनिक तकनीक से दुनिया भर में लाखों कैंसर रोगियों को राहत मिल सकती है।

पति को कैंसर से खोया, मदद की अनूठी पहल 

ZenOnco.io की स्थापना आईआईएम कोलकाता के डिम्पल और किशन द्वारा की गई है जिन्होंने आईआईएम कोलकाता में अपने बैचमेट और पति नीतेश को खोने के बाद संगठन की स्थापना की। स्वास्थ्य के क्षेत्र में सार्वजनिक उद्देश्य से कैंसर रोगियों की निशुल्क सेवा करने के लिए उन्हें कई अवार्ड से नवाजा गया है। हाल में,  हेल्थकेयर में IFAH इंटरनेशनल फोरम फॉर एडवांसमेंट और ‘101 सबसे शानदार हेल्थकेयर लीडर्स’ द्वारा उन्हें ‘टॉप 100 हेल्थकेयर लीडर्स’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है।

(Visited 57 times, 1 visits today)

Check Also

RPVT-2020 के लिये 20 जून तक करें ऑनलाइन आवेदन

न्यूजवेव @ जयपुर/कोटा राजस्थान प्री-वेटरनरी टेस्ट (RPVT-2020) में ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 5 जून …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: