Thursday, 18 April, 2024

कोटा शहर को आवारा श्वानों से दिलाओ निजात

भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने दिया जिला कलक्टर को ज्ञापन
न्यूजवेव @ कोटा
भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को शहर जिला अध्यक्ष रामबाबू सोनी और वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र खींची के नेतृत्व में कोटा उत्तर एवं दक्षिण नगर निगम के भाजपा पार्षदो के साथ जिला कलक्टर उज्जवल राठौड़ को ज्ञापन देकर शहरवासियों को आवारा श्वानों के आतंक से मुक्ति दिलाने की मांग की है।
जिला कलक्टर को दिए ज्ञापन में भाजपा के जन प्रतिनिधियों ने कहा कि पिछले काफी समय से शहर कि आवासीय कॉलोनियों में आवारा श्वानों का आतंक है। इन श्वानों द्वारा स्थानीय निवासियों विशेषकर बच्चों एवं बुजुर्गो को काटने घटनाएं बढ गई है। बजरंग नगर आदित्य आवास कॉलोनी में गुरूवार को 8 वर्षीय बालक दक्ष को आवारा श्वानों ने हमला कर गंभीर घायल कर दिया है। घायल बालक का निजी चिकित्सालय में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार उसकी हालात गंभीर है।
प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि श्वान द्वारा बच्चे को घायल करने की यह कोई पहली घटना नही है। इससे पूर्व करीब डेढ माह पहले विज्ञान नगर क्षेत्र में भी 8 साल की बच्ची पर श्वानों ने हमला किया था। घायल बालिका के 17 टांके आए थे। आवारा श्वानों के कारण लोगों के लिए अपने घरों से बाहर निकलना जोखिम भरा हो गया है। रात के समय आवारा श्वान वाहन चालकों के पीछे दौडते हैंए जिसकी वजह से अनेक वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त हो चुके हैं। आवारा श्वानों से परेशान आमजन जब नगर निगम में शिकायत करते हैं तो वहां भी सुनवाई नहीं होती। प्रतिनिधिमंडल ने जिला कलक्टर से विशेष अभियान चलाकर आवारा श्वानों को पकड़ा जाए ताकि आवासीय क्षेत्रों में इस तरह की घटनाओं की पुनर्रावृत्ति नहीं हो तथा आमजन भयमुक्त होकर घर से बाहर निकल सकें। झापन देने वालों में महामंत्री जगदीश जिंदल, अरविंद सिसोदिया, पार्षद प्रतिभा गौतम, लव शर्मा, संतोष बैरवा, दिलीप अरोड़ा,गिर्राज महावर, दिलीप सिंह, आसिफ मिर्जा, ललित शर्मा, रामदेव वर्मा, विनय डेनी, कैलाश गौतम, सुरेन्द्र राठोर, रामबाबू सोनी, सुरेन्द्र कलवार, सुदर्शन गौतम, संजीव विजय, ज्ञानेन्द्र सिंह,दीपक नायक,संदीप नायक, देवेन्द्र शर्मा सहित बडी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Visited 248 times, 1 visits today)

Check Also

गांवों में 24 घंटे थ्री फेज बिजली हवाई सपना बनी- गुंजल

न्यूजवेव@ कोटा कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने गुरुवार को सांगोद विधानसभा …

error: Content is protected !!