Monday, 22 April, 2024

सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल के बच्चों ने मनाया ‘ग्रेजुएशन डे’

नवाचार: दीक्षांत समारोह की तरह गाउन व हेट पहनकर समारोह में मार्कशीट ली।
न्यूजवेव @ कोटा

सेंट जोसेफ पब्लिक स्कूल, बैराज रोड, कोटा में शनिवार को किंडर गार्टन विंग के नौनिहाल बच्चों ने हर्षोल्लास के साथ ‘ग्रेजुएशन डे’ मनाया। समारोह में मुख्य अतिथि सेंट जोसेफ ग्रुप के चेयरमैन डॉ.अजय शर्मा ने ग्रेजुएट की तरह काले गाउन व हेट पहने प्रत्येेक क्लास के बच्चों को मार्कशीट प्रदान की।

आत्मविश्वास से भरे प्रेरक माहौल में डाॅ. शर्मा ने बच्चों को संस्कारो का महत्व समझाते हुए कहा कि अपनी हर सफलता माता-पिता को समर्पित करें, उनका आशीर्वाद लेते रहें। उन्होंने बच्चों को अगली कक्षाओं में नई सफलताएं प्राप्त करने का आशीर्वाद दिया।

स्कूल प्रिंसिपल डॉ.जसबीर सिंह ने अभिभावकों को विश्वास दिलाया कि सेंट जोसेफ ग्रुप बच्चों को केवल किताबी पढाई तक सीमित न रखते हुए नवीनतम प्रेक्टिकल लर्निंग सिस्टम से जोड़ते हुए बच्चों को एडवांस व विभिन्न एक्टिविटी के माध्यम से स्कूल से ही क्वालिटी एजुकेशन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

समारोह में अभिभावक अपने नौनिहालो को ग्रेजुएट की वेशभूषा में देखकर बहुत खुश दिखाई दिये। उन्होने मोबाइल पर बच्चों की तस्वीरें कैद की। पेरेंट्स ने एजुकेशन सिटी में डॉ. अजय शर्मा द्वारा प्रारंभ किए गए नव-प्रयोगों को प्रेरक बताते हुए उनका आभार जताया।

गौरतलब है कि रानपुर स्थित सेंट जोसेफ हाई-टेक गुरूकुल स्कूल में क्लास-12वीं तक स्टूडेंट्स को काॅलेज लेवल की डिजिटल व प्रेक्टिकल लर्निंग दी जा रही है। गुरूकुल में माइक्रोसाॅफ्ट ने भी शोकेस बनाया है।

(Visited 180 times, 1 visits today)

Check Also

नारायणा ई-टेक्नो स्कूल में किया 30 यूनिट रक्तदान

थैलेसिमिया बच्चों के लिये स्कूल शिक्षकों ने पहली बार दिया रक्त न्यूजवेव@कोटा श्रीनाथपुरम-ए स्थित नारायणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!