Thursday, 25 April, 2024

मस्ती के माहौल में मनाया नववर्ष का जश्न

एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट में फन-डे के दौरान लगे खूब ठहाके
न्यूजवेव @ कोटा
जेईई-मेन,2019 एग्जाम से ठीक पहले एलन कॅरिअर इंस्टीट्यूट में कोचिंग विद्यार्थियों ने मस्ती की पाठशाला में ठहाके लगाकर नववर्ष का अनूठा जश्न मनाया। वर्ष के पहले दिन मंगलवार को संस्थान के प्रत्येक कैंपस में ‘फन-डे’ के दौरान एक्टिंग, सिंगिंग, डांस, ड्राइंग, मिमिकरी जैसी रोचक एक्टिविटी में भाग लेकर सभी स्टूडेंट्स मस्ती के मूड में दिखाई दिए।


मंगलवार को क्लासरूम में रोज की तरह सवालों किसी टॉपिक पर लेक्चर के बाद जैसे ही मस्ती की पाठशाला शुरू हुई तो मेंटर फैकल्टी भी जोक्स, मिमिकरी, डांस व सिंगिंग करते हुए स्टूडेंट्स के साथ झूमते नजर आए।

हमें नई एनर्जी  मिली 


हर कैंपस में मस्ती की गूंज से सबके चेहरे खिले हुए दिखे। विद्यार्थियों ने बताया कि वे पढते-पढते थक जाते हैं तो ऐसी एक्टिविटी से नई एनर्जी मिल जाती है। अब पेपर की अंतिम तैयारी करने के लिए मूड फ्रेश हो गया है।
एलन के ऑडिटोरियम व क्लासरूम नए साल की मस्ती से सराबोर रहे। किसी नेता या अभिनेता के डायलॉग हों या फैकल्टी की मिमिकरी, कोचिंग विद्यार्थियों ने अपने अनूठे अंदाज से सबको ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया। गीतों की सरगम हो या शायरी का लुभावना अंदाज, हर स्टूडेंट अपना छिपा हुआ टैलेंट दिखाने में आगे रहा।

अपनी क्षमता को किसी से कम न समझें
निदेशक नवीन माहेश्वरी ने विद्यार्थियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि संस्थान का प्रयास रहा है कि स्टूडेंट्स की प्रतिभाएं सामने आए। वे अपनी क्षमता को किसी से कम न समझें। फन-डे से उनको नई एनर्जी मिलती है, वे आत्मविश्वास के साथ दूसरों से आगे निकलने में जुट जाते हैं। ऐसे मंच के जरिए सामूहिक खुशियां बांटने से वे अकेलापन महसूस नहीं करते हैं। अपनी रूचि के दोस्त भी उन्हें मिल जाते हैं।

(Visited 251 times, 1 visits today)

Check Also

हार न मानें बल्कि उससे सीख लेकर खुद को चुनौती दें और आगे बढ़ते जाएं – डॉ. गोस्वामी

मोटिवेशनल सेमिनार : मोशन एजुकेशन में जिला कलक्टर ने ली लाइव क्लास न्यूजवेव @कोटा जिला …

error: Content is protected !!