Saturday, 13 April, 2024
Graduation day in Saint Joseph International School, Baran

बारां में सेंट जोसेफ इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों ने मनाया ‘ग्रेजुएशन डे’

वार्षिकोत्सव: बारां के सेंट जोसेफ इंटरनेशनल स्कूल में किंटरगार्डन के बच्चों ने काले गाउन व हैट पहनकर मार्कशीट ली।

न्यूजवेव बारां

सेंट जोसेफ इंटरनेशनल स्कूल, बारां में बुधवार को किंटर गार्डन के बच्चों का वार्षिकोत्सव ‘ग्रेजुएशन डे’ के रूप में मनाया गया। समारोह में मुख्य अतिथि सेन्ट जोसेफ समूह के चेयरमैन डॉ. अजय शर्मा ने इस वर्ष नर्सरी से कक्षा-2 तक के बच्चों को रिजल्ट की मार्कशीट प्रदान की। नौनिहाल बच्चे यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह की तरह काले गाउन व हैट पहनकर ग्रेजुएट के रूप में खूबसूरत अंदाज में आत्मविवास के साथ मंच पर पहुंचे और अपनी मार्कशीट प्राप्त की।

कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए समूह के चेयरमैन डॉ. शर्मा ने कहा कि बच्चे स्कूल में सबसे पहले संस्कार सीखें। परिवार में माता-पिता ईश्वर के रूप में उनके सामने होते हैं, इसलिए उन्हे पूरा सम्मान दें और रोज चरण स्पर्श करना सीखें।

Graduation day in Saint Joseph International School, Baran

उन्होंने बारां शहर के अभिभावकों को विश्वास दिलाया कि सेंट जोसेफ एजुकेशन में नए तरीके और लर्निंग सिस्टम को यहां लागू करने के प्रति प्रतिबद्ध है। यहां के बच्चों को स्कूल में बडे़ शहरों जैसा वातावरण प्रदान किया जाएगा ताकि वे आत्मविश्वास के साथ आगे की पढ़ाई के लिए बाहर जा सकें।

समारोह में स्कूल प्रिंसिपल जसबीर ने शिक्षकों व स्टाफ के साथ अभिभावकों को विश्वास दिलाया कि स्कूल में बच्चों को प्रेक्टिकल लर्निंग के एडवांस तरीके एवं विभिन्न एक्टिविटी से बेहतरीन शिक्षा दी जाएगी।

(Visited 337 times, 1 visits today)

Check Also

विदेशों में पेस्टीसाइड मुक्त मसालों की डिमांड ज्यादा

राजस्थानी एसोसिएशन ऑफ स्पाइसेस (रास) द्वारा कोटा में दो दिवसीय बिजनेस मीट का शुभारंभ न्यूजवेव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!