Thursday, 16 July, 2020

प्रदर्शनी में दिखेगा विकास, विशेषज्ञ देगें निरोगी रहने के टिप्स

न्यूजवेव@ कोटा
राज्य सरकार के एक वर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने पर तीन दिवसीय कार्यक्रम 20 से 22 दिसम्बर तक जिला मुख्यालय से ग्राम पंचायत स्तर तक एक थीम पर आयोजित किये जायेंगे। जिसमें स्वास्थ्य के बारे में जागरूकता के लिए रन फोर निरोगी राजस्थान, विकास के लिए ‘वर्ष एक फैसले अनेक’ फोटो प्रदर्शनी तथा स्वास्थ्य कार्यशाला आकर्षक कार्यक्रम होंगे।
जिला कलक्टर ओम कसेरा ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ प्रातः 7 बजे महाराव उम्मेद सिंह स्टेडियम में रन फोर निरोगी राजस्थान से किया जायेगा। रन फोर राजस्थान में सभी विभागों के अधिकारी एवं कर्मचारी सहित आमजन भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि प्रातः 10.30 बजे मेडिकल कॉलेज सभागार में निरोगी राजस्थान जागरूकता कार्यशाला का आयोजन होगा, जिसमें विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा निरोगी रहने के बारे में जानकारी दी जायेगी। कार्यशाला के मुख्य अतिथि संभागीय आयुक्त एलएन सोनी होंगे।
दोपहर 2 बजे सूचना केन्द्र में फोटो प्रदर्शनी का उद्घाटन जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास करेंगे। प्रदर्शनी में प्रदेश स्तरीय विकास, सरकार के नीतिगत निर्णयों एवं कार्यक्रमों के फोटोग्राफ तथा जिले में हुए विकास कार्यों को फोटो एवं राइटप्स के माध्यम से दर्शाया जायेगा। विभिन्न विभागों द्वारा भी स्टॉल लगाकर विकास कार्यों की जानकारी दी जायेगी। उन्होंने बताया कि 21 दिसम्बर को ब्लॉक मुख्यालयों पर तथा 22 दिसम्बर को ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।
(Visited 44 times, 1 visits today)

Check Also

‘आत्मनिर्भर भारत’ में युवाओं की भूमिका अहम – बिरला

कोटा में व्यापार को सशक्त बनाने के लिए सिटी एक्सप्रेस-बी2सी एप लांच न्यूजवेव @ कोटा …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: