Sunday, 7 March, 2021

23 राज्यों में लोकप्रिय हो रहे हैं डे-जॉय के उत्पाद

स्टार्टअपः शिक्षा नगरी कोटा से देश में नवाचार की बड़ी शुरूआत, झालावाड रोड पर 300 एकड़ क्षेत्रफल में निर्मित उद्योग समूह में अत्याधुनिक तकनीक से तैयार किये जा रहे हैं घरेलू एवं हर्बल फार्मा उत्पाद
न्यूजवेव@ कोटा
कोरोना वैश्विक महामारी के दौरान इस वर्ष स्टार्टअप कंपनियां राज्य की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में सफल रही हैं। शिक्षानगरी कोटा की एक उभरती कंपनी डे-जॉय अपने बिजनेस नेटवर्क के बल पर देश की प्रमख कंपनियों की सूची में शामिल हो गई है। कोटा में झालावाड रोड पर 300 एकड क्षेत्रफल में विश्वस्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर से निर्मित बहुआयामी उद्योग ‘डे-जॉय’ ने देश के 23 राज्यों में 175 शहरों तक अपने उत्पादों को पहुंचाकर तेजी से लोकप्रियता हासिल की है।

Anmol Agrawal, MD

डे-जॉय के एमडी अनमोल अग्रवाल के अनुसार, एक से अनेक को जोडने का कदम उपभोक्ता जगत में नई क्राति है। आज यह देश की प्रमुख ब्रांड कंपनियों में शामिल हो गई है। 5 वर्ष में अत्याधुनिक तकनीक से निर्मित पर्सनल केयर, फूड्स, एफएमजीसी, अस्थप्राश व अस्थिशप जैसे उपयोगी हर्बल उत्पाद, नमकीन, चिप्स, फ्रॉयम, एंटी पॉल्यूशन किट, केसर साबुन जैसे घरेलू उत्पाद लोकप्रियता के शिखर को छू रहे हैं।

आत्मनिर्भर भारत में स्टार्टअप की नई उड़ान

Diyansh Agrawal, Director

कोटा स्थित डायरेक्ट सेलिंग कंपनी क्ंलरवल वर्ष 2020 में उपभोक्ता श्रेणी की प्रत्यक्ष बिक्री कंपनियों में राष्ट्रीय स्तर पर रनर-अप के लिये चुनी गई। इसे स्टार्टअप ऑफ द ईयर अवार्ड के साथ ही डायरेक्ट सेलिंग टुडे अवार्ड्स-2020 श्रंखला में ‘द इयर अप ऑफ द ईयर‘ जैसे बड़े पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। कोटा एवं राजस्थान के स्टार्टअप को राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त होना गौरव की बात है।
कंपनी की विशेषता यह है कि 23 प्रदेशों के 175 शहरों में 250 से अधिक फ्रेंजाइजी इससे जुड़ चुके हैं। जिनके माध्यम से 25 हजार से अधिक परिवारों को 60 से अधिक घरेलू उत्पादों की सप्लाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि कंपनी की सहयोगी संस्था एडला एग्रो फोर्ड ने अत्याधुनिक इंफ्रास्ट्रचर, रिसर्च एवं डेवलपमेंट लेबोरेट्री, क्वालिटी कंट्रोल जैसे मानकों के साथ अपने अनूठे घरेलू उत्पादों की श्रंखला तैयार की है। उत्पादों की रियायती दरों पर बिक्री के लिये नेटवर्क मार्केटिंग लीडरशिप की टीम निरंतर कार्य कर रही है। क्ंलरवल की कार्यकारी टीम के पास विनिर्माण उत्पादों का व्यापक अनुभव है, जिससे वे अन्य प्रतिद्वंद्वियों से बहुत आगे हैं। टीम लीडर ने बताया कि वे उत्पादों को इकोफ्रेंडली और बायोडिग्रेडेबल बना रहे हैं। इनमें टूथब्रश, ऑर्गेनिक होमकेयर रेंज, अस्थप्राश इत्यादि उत्पाद बहुत उपयोगी साबित हो रहे हैं।
नया कंसेट-डायरेक्ट सेलिंग टुडे
युवा उद्यमी अनमोल अग्रवाल ने बताया कि डेजॉय मार्केटिंग एक वेलनेस ब्रांड है जो अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ जीवनशैली उत्पाद प्रदान करता है। स्वास्थ्य, सौंदर्य के साथ अन्य कई घरेलू उत्पादों से यह ब्रांड लोगों की जीवन शैली में सुधार कर रहा है। इसमें हर्बल व नेचुरल रॉ-मैटेरियल को प्रोसेस कर प्राकृतिक अवयवों से उत्पाद तैयार किये जा रहे हैं। आदिला समूह का एक हिस्सा बेजोड़ गुणवत्ता और उत्कृष्टता के साथ विश्वव्यापी उत्पादों को बनाने के लिए समर्पित है।
उन्होने कहा कि डेजॉय डायरेक्ट सेलिंग का स्मार्ट बिजनेस प्लान है। जिसमें लीक से हटकर उंचाई की सीढियां चढने का एक अवसर मिलता है। इस समूह में सभी सकारात्मक सोच के साथ आर्थिक तरक्की के लिए काम करते हैं। घरेलू उत्पादों को लांच करते हुये हमने ऐसा अनूठा प्लेटफॉर्म तैयार किया है जो आने वाले कल में छोटे उद्यमियों को कई उपयोगी उत्पाद मुहैया करायेगा।

(Visited 67 times, 1 visits today)

Check Also

पंकज गुप्ता ने कुए में गिरी युवती की जान बचाई

बेमिसाल : इंसानियत का जज्बा दिखाकर एक युवक ने युवती को नई जिंदगी दी न्यूज़वेव …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: