Tuesday, 23 July, 2024

कोटा में वसुंधरा जन रसोई से जरूरतमंदों को मिल रही खाद्य सामग्री

24 दिन से पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोटा उत्तर एवं दक्षिण की बस्तियों में गरीबों की सुध ली
न्यूजवेव @ कोटा
कोरोना की दूसरी लहर के दौरान लगभग तीन माह लॉकडाउन के कारण फुटकर व्यापारी, दिहाडी मजदूर, गरीब व असहाय लोगों को दो वक्त की रोटी के लिये भी संघर्ष कर रहा है। महामारी से पीड़ित प्रदेश की जनता को राज्य सरकार से आर्थिक पैकेज सहित कुछ मदद की उम्मीद थी। जरूरतमंद गरीब परिवारों को आस थी कि राज्य सरकार उनके लिए भी दो वक्त की रोटी के लिये नियमित रोजगार का कुछ इंतजाम करेगी। लेकिन सभी वर्गों को गहलोत सरकार से निराशा हाथ लगी।
ऐस संकटकाल में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गरीब जनता के दुख दर्द को समझा और सभी जिलों के भाजपा कार्यकर्ताओं से गरीबों की मदद को आगे आने का आह्वान किया।
कोटा में पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने वसुंधरा जन रसोई के माध्यम से जरूरतमंदों को निशुल्क भोजन सामग्री एवं भोजन पैकेट वितरित करना जारी रखा। विगत 24 दिनों से अलग-अलग क्षेत्र में गरीब परिवारों की मदद की गई। पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने कहा कि कोई गरीब भूखा न सोये, इसके लिये भाजपा कार्यकर्ता कोटा शहर में हर गरीब व जरूरतमंद की यथासंभव मदद कर रहे हैं। गुंजल आज कोटा उत्तर में गुजराती बस्ती कालपुरा, नयापुरा तथा बस स्टैंड नयापुरा व कोटा दक्षिण के केशवपुरा चोराहे पर खाद्य सामग्री व भोजन वितरण कर रहे थे ।
इस अवसर पर नयापुरा में पूर्व मंडल अध्यक्ष पंकज साहू, पूर्व वरिष्ठ पार्षद अतुल कौशल, घनश्याम कुमावत, पार्षद मेघा गुर्जर, वरिष्ठ कार्यकर्ता ज्ञान बंसल, राकेश डंगोरिया, मानसिंह लोधा, मनीष गुर्जर, राजेंद्र चौहान, राकेश बंजारा, कमल शर्मा, विनोद पुरी, तोलाराम, विक्की सैनी, अंशु गर्ग, प्रशांत सक्सैना, मनीष शर्मा एवं कोटा दक्षिण के केशवपुरा चोराहे पर पूर्व पार्षद बृजेश शर्मा ‘नीटू‘, संजीव जैन, केशवप्रताप सिंह, बलराम बाथम, नरेंद्र शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(Visited 203 times, 1 visits today)

Check Also

हॉस्टल्स से यूडी टैक्स की वसूली आवासीय श्रेणी में हो

जयपुर में विधायक संदीप शर्मा के साथ यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मिला प्रतिनिधिमंडल …

error: Content is protected !!