Tuesday, 16 July, 2024

डॉ. जयेश नेशनल यूथ आइकन इन फिजियोथैरेपी-2019 से सम्मानित

न्यूजवेव @ कोटा
फेडरेशन एकेडेमिक एवं रिसर्च फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा इंदौर के मथुरादेवी ग्रुप शैक्षणिक सभागार में दो दिवसीय अंतरराष्ट्रीय कॉन्फ्रेंस आयाजित की गई। कॉन्फ्रेंस में कोटा शहर के दादाबाड़ी, ज्योति मंदिर के पास स्थित प्राइम पेन एंड फिजियोथैरेपी सेंटर के निदेशक डॉ. जयेश शर्मा को नेशनल यूथ आइकन इन फिजियोथैरेपी-2019 सम्मान से नवाजा गया।
डॉ. जयेश ने बताया कि उन्हें यह अवार्ड घुटने का दर्द, स्लिप डिस्क, साइटिका व सर्वाइकल आदि बीमारियों से पीड़ित मरीजों को दर्द से निजात दिलाने के लिये दिया गया। इससे पहले फेडरेशन एकेडेमिक एवं रिसर्च फाउंडेशन ऑफ इंडिया ने संबंधित बीमारियों के मरीजों से उपचार का फीडबैक लिया। उसके बाद उन्हें फिजियोथैरेपी के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिये उन्हें इस अवार्ड के लिए चुना गया।

25 हजार मरीजों को दर्द से निजात
गौरतलब है कि डॉ. जयेश शर्मा 10 वर्षों से कोटा में फिजियोथेरेपिस्ट के रूप में बेहतरीन सेवाएं दे रहे है । वे अब तक करीब 25 हजार मरीजों को घुटने का दर्द, स्लिप डिस्क, साइटिका व सर्वाइकल समेत विभिन्न बीमारियों से निजात दिला चुके है। साथ ही घुटने व स्लिप डिस्क के दर्द में ऑपरेशन होने की स्थिति के बावजूद फिजियोथैरेपी के माध्यम से मरीजों को दर्द से निजात दिला चुके है।

(Visited 145 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा के मैत्री हॉस्पिटल में मिलेगा हृदय रोग का अत्याधुनिक उपचार

नये कार्डियोलॉजी विभाग का शुभारंभ, वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शुभम जोशी द्वारा नियमित परामर्श …

error: Content is protected !!