Thursday, 25 April, 2024

रेजोनेंस के 8 विद्यार्थियों को JEE Main 2023 फिजिक्स में 100 परसेंटाइल

जेईई-मेन, 2023 के जनवरी सेशन रिजल्ट में रेजोनेंस विद्यार्थियों ने बाजी मारी
न्यूजवेव@ कोटा
नेशनल कोचिंग इंस्टीटयूट रेेजोनेंस के क्लासरूम विद्यार्थियों ने जेईई-मेन 2023 के जनवरी सेशन में शानदार प्रदर्शन किया है । संस्थान के 20 विद्यार्थियों ने एनटीए स्कोर 99.9 परसेंटाइल से ज्यादा प्राप्त किया। संस्थान के काव्य अग्रवाल एवं अपूर्व शर्मा ने 99.97 परसेंटाइल से ज्यादा स्कोर प्राप्त किया जबकि संस्थान के 8 विद्यार्थियों अभिषेक गुप्ता, हार्दिक गोयल, शौर्य सिंघल, जितेंद्र राव, दिनेश वेंकटेश, निखिल बंसल, क्षितिज सिंघानिया और सक्षम सिंह ने फिजिक्स में 100 परसेंटाइल स्कोर प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त क्लासरूम छात्र अभिषेक गुप्ता, हार्दिक गोयल, सुजीत अडिगा, कृतिन गुप्ता व सेजान विस्पी दमानिया ने 99.95 से अधिक परसेंटाइल प्राप्त किये ।
देर शाम तक प्राप्त रिजल्ट मैं से 202 विद्यार्थियों ने 99 परसेंटाइल से ज्यादा, 868 विद्यार्थियों ने 95 परसेंटाइल से ज्यादा एवं 1563 विद्यार्थियों ने 90 परसेंटाइल से अधिक स्कोर प्राप्त किया।
इंजीनियरिग प्रवेश परीक्षा में शानदार रिजल्ट पर शिक्षकों ने चयनित विद्यार्थियों का मुंह मीठा कर बधाई दी। शिक्षकों व टॉपर्स ने संस्थान में पढ़ रहे विद्यार्थियों के साथ ढोल की धुनों पर जश्न मनाया। संस्थान के प्रबंध निदेशक आर के वर्मा ने सभी विद्यार्थियों और अभिभावकों को सफलता पर बधाई देते हुये उनको उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

(Visited 340 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!