Saturday, 15 May, 2021

वार्ड में तेजी से विकास के लिये कांग्रेस प्रत्याशी को जितायें -त्यागी

वार्ड-63 में कांग्रेस जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने युवा प्रत्याशी पीडी गुप्ता के समर्थन में किया जनसंपर्क, नागरिकों से परिवार सहित मतदान करने की अपील की
न्यूजवेव @ कोटा

कांग्रेस के शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने मंगलवार को कोटा दक्षिण के वार्ड-63 में कांग्रेस के युवा प्रत्याशी पी.डी.गुप्ता के समर्थन में घर-घर जाकर सघन जनसंपर्क किया। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि वे अपने वार्ड के सम्पूर्ण विकास के लिये परिवार सहित कांग्रेस के पक्ष में मतदान अवश्य करें।


त्यागी ने कहा कि नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल ने कोटा शहर में 2 हजार करोड से अधिक राशि के विकास कार्यों की गंगा प्रवाहित की है। राज्य के किसी एक शहर में इतने विकास कार्य नही हो रहे हैं, जितने कोटा में चल रहे हैं। इसी श्रंखला में कोटा उत्तर व दक्षिण में कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाकर वार्डों को भी विकसित करने में अपना योगदान दें।
उन्होंने कहा कि वार्ड-63 के नागरिक कांग्रेस प्रत्याशी पीडी गुप्ता को अपना बेटा मानकर वोट व आशीर्वाद दें, यह जुझारू प्रत्याशी हमेशा जनता के बीच रहकर सेवक के रूप में कार्य करेगा। पिछले 5 वर्षों में नगर निगम में भाजपा के बोर्ड ने शहरवासियों को निराश किया है। किसी भी वार्ड में मूलभूत समस्याओं के समाधान के लिये लोग चक्कर काटते रहे लेकिन काम नहीं हो सके। इस बार पूरे शहर में परिवर्तन की लहर चल रही है। लोग विकास कार्यों के लिये कांग्रेस को जिताना चाहते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के पास गिनाने के लिये चार उपलब्धियां नहीं है, इसलिये उनके प्रत्याशी भी लाचार होकर चुनाव लड रहे हैं।
वार्ड-63 में कांग्रेस के चुनाव प्रभारी विनोद पारेता, हेमराज गौतम,महेश आहूजा, सुरेंद्र नरूका, किशन खत्री, विन्नी, भरत सिंह, प्रवीण नंदवाना, सुरेश भट्ट, आकाश यादव, कुलदीप शर्मा, जितेंद्र भल्ला, त्रिलोक सोनी, युवराज सिंह, आदर्श सिंह, मनोज यादव आदि कार्यकर्ताओं ने गली-मौहल्ले में घर-घर जनसंपर्क कर पीडी गुप्ता को जिताने की अपील की। पारेता ने कहा कि वार्ड-63 में पिछले एक सप्ताह में कांग्रेस के पक्ष में परिवर्तन की लहर चल रही है। हर नागरिक पिछली वार्ड पार्षद पर वार्ड की उपेक्षा करने का आरोप लगा रहे हैं। जबकि कांग्रेस ने सामान्य परिवार के जुझारू प्रत्याशी पीडी गुप्ता को टिकट देकर जनता से सीधा नाता जोडने का प्रयास किया है। मंदिर पर वार्ड की महिलाओं ने संकल्प किया कि कोरोना महामारी के बावजूद वे मास्क पहनकर 1 नवंबर को वार्ड के विकास के लिये मतदान अवश्य करेंगी। वार्ड-63 में महिलाओं एवं युवाओं का कांग्रेस प्रत्याशी को जनसमर्थन मिलने से कार्यकर्ताओं का उत्साह दोगुना हो गया है।

(Visited 136 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा में ऑक्सीजन की कमी से सैंकड़ों कोरोना रोगियों की सांसे अटकी

घरों पर आइसोलेट हुये कोराना रोगियों को ऑक्सीजन लेवल 89 से नीचे होने पर भी …

error: Content is protected !!
%d bloggers like this: