Thursday, 25 April, 2024

केक फेस्ट-2018 में दिखा क्रिएटिविटी का जलवा

  • विजेताओं को केक क्वीन, केक प्रिंसेस एवं केक सुपर स्टार के  खिताब से नवाजा, 
  • बनारसी साड़ी, बंगाली संदेश, रसमलाई केक, घेवर, रसगुल्ला  इंद्रधनुषी केक जैसे फ्लेवर आकर्षण का केंद्र रहे

न्यूजवेव कोटा

मानसून के मौसम में रविवार को इटोज रेस्तरां एवं माहेश्वरी महिला मंडल के तत्वावधान में शहर में पहली बार ‘केक फेस्ट-2018’ प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें 31 प्रतिभागी गर्ल्स एवं महिलाओं द्वारा स्वादिष्ट व नए फ्लेवर के डिजाइनर व स्वादिष्ट केक प्रदर्शित किए गए।

आयोजक रिचा अग्रवाल एवं निधि अग्रवाल ने बताया कि इस रोचक प्रतियोगिता में रसमलाई केक के लिए अनिता सोबती को केक क्वीन के रूप में प्रथम, सुनीता बावरा को केक प्रिंसेस के रूप में द्वितीय एवं सपना चौधरी को केक सुपर स्टार के रूप में तृतीय विजेता घोषित किया गया।

10 सदस्यों की ज्यूरी ने टेस्ट, क्रिएटिविटी, बार्डर वर्क एवं स्वयं द्वारा तैयार डिजाइन के आधार पर तीन विजेता घोषित किए। सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरस्कार दिए गए।

माहेश्वरी महिला मंडल की अध्यक्ष अरूणा मूंदड़ा व सचिव रितु मूंदड़ा ने बताया कि महिलाओं ने घरों से केक तैयार कर फेस्ट में प्रस्तुत किए। जिसमें बनारसी साड़ी केक, बंगाली संदेश केक, रसमलाई केक, घेवर केक, रसगुल्ला केक, इंद्रधनुषी केक, ब्लेक करंट, क्रेन बेरी ,पीनल बटर ,सीनेमन केक, बनाना चॉकलेट, ब्लू बेरी, स्ट्राबेरी, ठंडई केक जैसे अलग-अलग फ्लेवर के केक आकर्षण का केंद्र रहे। प्रतियोगिता में 150 से अधिक महिलाओं ने उत्साह से भाग लिया।

 

 

(Visited 721 times, 1 visits today)

Check Also

आपका एक-एक वोट देश को मजबूत करेगा – अमित शाह

न्यूजवेव @कोटा कोटा-बूंदी सीट पर चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में शनिवार को भाजपा के …

error: Content is protected !!