Monday, 20 May, 2024

जरूरतमंद रोगियों के लिये किया 121 यूनिट रक्तदान

वयोवृद्ध कपड़ा व्यवसायी स्व. कस्तूरचंद जी गुप्ता की प्रथम पुण्यतिथी पर होलसेल क्लॉथ मार्केट में  रक्तदान शिविर
न्यूजवेव @ कोटा
गर्मी के मौसम में कोटा शहर के अस्पतालों में रक्त की बढ़ती मांग को देखते हुये होलसेल क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन एवं कपडा कर्मचारी संघ की ओर से वयोवृद्ध कपड़ा व्यवसायी स्व.कस्तूरचंद जी गुप्ता की प्रथम पुण्यस्मृति पर गुरूवार को न्यू क्लॉथ मार्केट में स्वैच्छिक रक्तदान शिविर एवं हेल्थ चेकअप कैम्प आयोजित किया गया, जिसमें महिला एवं पुरूष रक्तदाताओं ने 121 यूनिट रक्तदान किया।


होलसेल क्लाथ मर्चेंट एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजेंदर पाल सिंह रिम्पी एवं महासचिव प्रदीप भाटिया ने बताया कि वयोवृद्ध समाजसेवी एवं कपड़ा व्यवसायी स्वर्गीय कस्तूरचंद जी गुप्ता की प्रथम पुण्यतिथी पर न्यू क्लॉथ मार्केट एवं बजाजखाना के कपड़ा व्यापारियों एवं कर्मचारियों ने जरूरतमंद गरीब मरीजों के लिये उत्साह से रक्तदान किया।

पौत्री कोमल ने पहली बार रक्तदान किया
इस अवसर पर 50 से अधिक नागरिकों ने रक्त, थायरायड एवं कोलेस्ट्रोल की निःशुल्क जांच करवाई जिसमें लैब तकनीशियन सरफराज ने सहयोग किया। कपडा व्यवसायी रामेश्वर गुप्ता, कुंजबिहारी गुप्ता, चंद्रप्रकाश गुप्ता ने बताया कि पौत्री कोमल ने पहली बार रक्तदान किया। वहीं, माइक्रोसॉफ्ट, हैदाराबाद में प्रिसिंपल साइंटिस्ट राजीव गुप्ता ने हैदराबाद से कोटा पहुंचकर पिता की स्मृति में रक्तदान किया। शिविर में मेड़तवाल वैश्य समाज कोटा के पदाधिकारियों, व्यवसायी विजय गेरा, संजय जैन, कपड़ा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष मुकेश मेवाडा ने भीषण गर्मी में जरूरतमंद रोगियों के लिये रक्तदान करने वालों नागरिकों का आभार जताया।

(Visited 380 times, 1 visits today)

Check Also

पुरस्कृत शिक्षकों का सम्मान आगे भी बना रहे- सतीश गुप्ता

पुरस्कृत शिक्षक फोरम कोटा इकाई की शैक्षिक संगोष्ठी संपन्न न्यूजवेव @कोटा राष्ट्रीय एवं राज्य स्तर …

error: Content is protected !!