Sunday, 16 June, 2024

मेरा रिपोर्ट कार्ड जनता के सामने है- शांति धारीवाल

हमने पर्यटन नगरी बनाकर रोजगार दिया, बीजेपी ने उद्योग बंद करवाये
न्यूजवेव @कोटा
कोटा उत्तर से कांग्रेस प्रत्याशी शांति धारीवाल ने कहा कि मेरा रिपोर्ट कार्ड कोटा शहर की जनता के सामने है। हमने कोटा की पहचान देश-दुनिया के बेहतरीन शहरों में शामिल कर दी है। प्रत्येक क्षेत्र में विकास के अभूतपूर्व कार्य हुए हैं। कोटा आज अपने विकास की कहानी खुद बयां कर रहा है।
नामांकन रैली में उन्होंने कहा कि शहर को गुंडाराज चाहिए या विकास। पहले गुंडाराज में थर्मल की राख चोरी होती थी, खाली प्लॉट पर पत्थर डाल दिए जाते थे और जनता परेशान होती रहती थी। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी पर आरोप लगाते हुये कहा कि जो आदमी सड़क पर अपना महल बनवा ले,दबाव डालकर सड़क पर कब्जा कर ले, ऐसे गैर कानूनी काम करने वालों को सजा जरूर मिलती है। हाईकोर्ट का डंडा चला तो दीवार हटा दी और अब अदालत में तारीख से बचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन न्यायपालिका गैर कानूनी काम करने वालों को सजा जरूर देगी। गैर कानूनी काम में मदद करने वाले तत्कालीन यूआईटी चेयरमैन को भी जेल जाना पड़ा था। कांग्रेस सरकार ने हजारों बीघा जमीन को कब्जे से मुक्त करवाया।
5 साल गालियां दी, अब उनको ढोक लगाने पहुँच गए
मंत्री शांति धारीवाल ने सर्किट हाउस के बाहर सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो मेरे सामने चुनाव लड़ रहे हैं वह 5 साल तक जिनको गालियां देते रहे टिकट लेने के लिए उन्हीं के यहां ढोक लगाने पहुंच गए। जनता विकास की कड़ी को आगे बढ़ाने के लिए संकल्प ले चुकी है। बीजेपी को करारी मिलेगी जनता अपना मन बना चुकी है।
हमने रोजगार दिलाया बीजेपी ने उद्योगों को करवाया बंद
धारीवाल ने कहा कि कोटा उद्योग नगरी था। बीजेपी सरकार ने यहां उद्योग बंद कर दिए गए। हमने कोटा को पर्यटन नगरी बनाकर न सिर्फ कोटा का नाम देश और दुनिया में स्थापित करवाया बल्कि हजारों लोगों को रोजगार भी दिया है। उन्होंने कहा कि देश में 15 लाख की आबादी वाला ऐसा कोई शहर नहीं है जो ट्रैफिक लाइट फ्री हो जहां सभी जन उपयोगी सुविधाए आवागमन ,पेयजल, चिकित्सा सहित सभी सुविधाएं उपलब्ध हो।
मेरी झूठी शिकायतें की, जांच में निर्दोष साबित हुआ
मंत्री धारीवाल ने टिकट में हुई देरी पर कहा कि मेरी झूठी शिकायतें की गई। लेकिन जब जांच हुई तो निर्दोष साबित होते ही पार्टी ने मुझे एक बार फिर जनता की सेवा का मौका दे दिया। उन्होंने कहा कि मैं भी शीर्ष नेतृत्व को कहा था कि पहले शिकायतों की जांच कर ली जाए अगर मैं निर्दोष साबित हूं तो मुझे टिकट दिया जाए। मैंने बेटे अमित धारीवाल के लिए टिकट मांगा था लेकिन पार्टी ने मुझे ही चुनाव लड़ने का आदेश दिया है इसलिए मैं अपने रिपोर्ट कार्ड के साथ आपके बीच में आया हूं विकास का यह सिलसिला में थमने नहीं दूंगा। अपने विकास भी देखा है और गुंडाराज भी।
नामांकन रैली में पीसीसी महासचिव अमित धारीवाल, जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी डॉक्टर जफर मोहम्मद शिवकांत नंदवाना राजेंद्र सांखला ब्लॉक अध्यक्ष नेवालाल गुर्जर ललित शर्मा महापौर राजीव भारती मंजू मेहरा उपमहापौर सोनू कुरेशी पवन मीणा अनिल सुवालका, पूर्व उपमहापौर राकेश सोरल, कांग्रेस के पार्षद, पदाधिकारी बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(Visited 126 times, 1 visits today)

Check Also

स्वयंसेवकों में हो कर्तव्य पालन की प्रतिबद्धता – निम्बाराम

– कोटा में राजस्थान क्षेत्र के 20 दिवसीय संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग-प्रथम का समापन न्यूजवेव@कोटा …

error: Content is protected !!