Sunday, 16 June, 2024

पूर्व विधायक गुंजल ने मंत्री शांति धारीवाल को याद दिलाया असली चुुनावी वादा

कोटा में अनियोजित विकास का लोकार्पण करने से पहले केईडीएल को भगाये मंत्रीजी
न्यूजवेव @ कोटा

कोटा उत्तर के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल को पत्र भेजकर उनका चुनावी वादा याद दिलाया। उन्होने कहा कि मंत्री धारीवाल 21 अक्टूबर को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाथों कोटा के अनियोजित अधूरे प्रोजेक्ट का लोकार्पण करवाने जा रहे हैं। जबकि केईडीएल को 10 दिन में कोटा से भगा देने का जनता से लिखित वादा मंत्री भूल रहे हैं।
गुंजल ने कहा कि चुनाव में एक विडियो में धारीवाल ने कहा था कि शहर की जनता जानती है धारीवाल वादे करता नहीं है और जो करता है उसे पूरा करता है। लेकिन पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में कांग्रेस सरकार और मंत्री धारीवाल की कुर्सी अस्थिर चुकी है। ऐसे में जल्दबाजी में सभी आधे-अधूरे विकास प्रोजेक्ट का लोकार्पण करना औचित्यहीन है।
गुंजल ने आरोप लगाया कि आपने सिग्नल फ्री चौराहों के नाम पर कई फ्लाईओवर, अंडरपास व ग्रैड सेपरेटर बनाएं, जो शहर में आने वाले समय के लिए दुर्घटनाओं के पॉइंट बन गए हैं। शहरवासी चिंतित है कि अब क्या होगा। बाहर के एक डिजाइनर ने मिलीभगत से सारे शहर के मार्गों का नक्शा ही बदल डाला। आम जनता के लिए बदली हुई यातायात समस्या स्थाई हो गई है। इसके निर्माण कार्यों में अब तक 40 लोगों की हादसे में मौतें हो चुकी हैं। प्रत्येक वार्ड में सड़कें खुदी पड़ी है, आप झूठा दावा कर रहे हैं कि सभी सड़कें शीघ्र बनवा दूंगा, ताकि लोकार्पण करके संवेदकों को करोड़ों रूपये के बिलों का भुगतान समय पर हो जाये।

(Visited 350 times, 1 visits today)

Check Also

‘कामयाब कोटा’ अभियान में जिला कलक्टर ले रहे हैं क्लास

न्यूजवेव @कोटा जिला कलक्टर डॉ.रविंद्र गोस्वामी इन दिनों ‘कामयाब कोटा’ मिशन के तहत कोचिंग संस्थानों …

error: Content is protected !!