Monday, 17 June, 2024

कांग्रेस सरकार पूरे कर रही है चुनावी वादे- शांति धारीवाल

21 अक्टूबर को वर्चुअल समारोह में मुख्यमंत्री करेंगे कोटा के 20 बडे प्रोजेक्ट का लोकार्पण
न्यूजवेव @कोटा

दीवाली पर कोटा शहर को 700 करोड़ के विकास कार्यों की सौगात मिलने जा रही है। 21 अक्टूबर को प्रातः 11ः30 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत एवं यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल जयपुर से वर्चुअल समारोह द्वारा आवागमन की सड़कों, फ्लाई ओवर, चिकित्सा, हेरिटेज, जन सुविधाओं सहित 20 बडे़ प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेगे। कोटा शहर में एमबीएस अस्पताल में विकसित किए गये डीलक्स वार्ड का शिलान्यास भी होगा।


लोकार्पण समारोह का शहर में कई जगहों पर एलईडी से सीधा प्रसारण होगा। नगरीय विकास एवं स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि हमने चुनाव में शहरवासियों से जो वादा किया था कि इस वर्ष दीवाली पर अधिकांश बड़े प्रोजेक्ट पूरे कर कांग्रेस सरकार ने वादा निभाया किया है।


उन्होंने कहा कि कोटा के विकास कार्य शहर को नई पहचान दिलायेंगे। जल्द ही पर्यटन के क्षेत्र में कोटा को विश्व मानचित्र पर लाने वाले चंबल रिवर फ्रंट, ऑक्सीजोन पार्क सहित अन्य प्रोजेक्ट भी पूरे होने जा रहे हैं। इससे देश-विदेश के पर्यटक कोटा आने लगेंगे। कोटा में कोचिंग के लिये आने वाले स्टूडेंट्स और उनके अभिभावक कोटा के एम्बेसडर बनेंगंें कोटा शिक्षा नगरी के साथ पर्यटन नगरी के रूप में भी उभरेगा।

(Visited 456 times, 1 visits today)

Check Also

स्वयंसेवकों में हो कर्तव्य पालन की प्रतिबद्धता – निम्बाराम

– कोटा में राजस्थान क्षेत्र के 20 दिवसीय संघ कार्यकर्ता विकास वर्ग-प्रथम का समापन न्यूजवेव@कोटा …

error: Content is protected !!