Tuesday, 16 July, 2024

फिजिक्स विद्यापीठ कोटा के ‘दीपावली फेस्ट-2023’ में दिखा उमंग-उल्लास का जलवा

न्यूजवेव @कोटा
फिजिक्स विद्यापीठ कोटा में रविवार को दीपावली महोत्सव के अवसर पर दीपावली फेस्ट-2023 आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य आकर्षण विद्यापीठ गोट टेलेंट रहा। विद्यार्थियों को तनावमुक्त शैक्षणिक वातावरण प्रदान करते हुये विद्यापीठ ने स्टूडेंट्स को अपनी रूचि एवं कौशल का प्रदर्शन करने के लिये खुला मंच प्रदान किया।
रंगारंग समारोह में कोटा विद्यापीठ के विद्यार्थियों ने विभिन्न रोचक प्रतियोगिताओं सिंगिंग, डांस, मोनोलोग, ड्राइंग प्रतियोगिता और दिया डेकोरेशन में उत्साह से भाग लेकर टैलेंट का परिचय दिया। इस प्रतियोगिता में विद्यापीठ के 1200 से अधिक स्टूडेंट्स ने रूचि दिखाई। प्रतियोगिता के 2 ऑडिशन राउंड के बाद 30 बच्चों का फाइनल राउंड के लिए चयन किया गया।
प्रतियोगिता के बाद एक भव्य समारोह में सभी विजेता विद्यार्थियों को शहर पुलिस अधीक्षक शरद चौधरी ने शील्ड देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के साथ इस तरह के कार्यक्रमों से विद्यार्थियों में नये जोश एवं आत्मविश्वास का संचार होता है, जिससे वे अपने प्रदर्शन को और बेहतर कर सकते हैं। फिजिक्स वाला विद्यापीठ ने दीपावली अवकाश से पहले इस तरह का रोचक आयोजन कर बच्चों को खुशियांे की सौगात प्रदान की है।
विद्यापीठ के रीजनल हेड दिनेश जैन ने बताया कि कोटा विद्यापीठ में विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिये ऐसे रोचक कार्यक्रम आगे भी आयोजित होते रहेंगे। अंत में बच्चों ने लाइव बैंड का आनंद लिया। बिजनेस हैड कृतिन पालीवाल ने सबका आभार जताया।

(Visited 2,030 times, 1 visits today)

Check Also

कोटा के मैत्री हॉस्पिटल में मिलेगा हृदय रोग का अत्याधुनिक उपचार

नये कार्डियोलॉजी विभाग का शुभारंभ, वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. शुभम जोशी द्वारा नियमित परामर्श …

error: Content is protected !!