Sunday, 21 July, 2024

भाजपा सरकार बनेगी, कोटा में नये एयरपोर्ट का निर्माण शुरू करेंगे – संदीप शर्मा

कोटा दक्षिण क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में कार्यकर्ताओं ने दिखाया उत्साह
न्यूजवेव @कोटा
कोटा दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी संदीप शर्मा ने सोमवार को विशाल रैली के साथ अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान कोटा उत्तर से भाजपा प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल, नगर निगम कोटा दक्षिण में नेता प्रतिपक्ष विवेक राजवंशी, पार्षद योगेंद्र खींची साथ रहे। नामांकन रैली मेंसंदीप शर्मा ने कहा कि इस बार पूरे राजस्थान में परिवर्तन की लहर है। जनता विकास का कमल खिलाना चाहती है।
उन्होंने कहा कि काँग्रेस कोचिंग संस्थानों को बंद करने की साजिश रचकर कोटा की इकोनॉमी को बर्बाद कर देना चाहती है। मुख्यमंत्री कहते हैं कोचिंग संचालक बच्चों को पढ़ाकर अपराध कर रहे हैं। मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास कोचिंग संस्थानों को माफिया बताते हैं। ऐसे बयानों के विरोध में कोटा का कोई भी काँग्रेसी नेता मुंह नहीं खोलता है।
भाजपा नये एयरपोर्ट का निर्माण चालू करेगी
संदीप शर्मा ने काँग्रेस पर कोटा एयरपोर्ट अटकाने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में जल्द भाजपा सरकार बनेगी। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी को भार रहित भूमि उपलब्ध करवाई जाएगी। कोटा में बहुत जल्द भाजपा के नेतृत्व में  एयरपोर्ट का निर्माण कार्य प्रारंभ होगा। जिससे सम्पूर्ण हाडौती की जनता को सुविधा मिलेगी और नये उद्योगों के लिये निवेशक कोटा आने लगेंगे।
उन्होंने कहा कि वसुंधरा सरकार के समय कोटा दक्षिण में अनेक कार्य हुए। हमने केंद्र सरकार के सहयोग से सिंथेटिक ट्रेक, डकनिया स्टेशन के पुनर्विकास, भारत की सबसे आधुनिक प्लेनेटोरियम और साइंस सेंटर जैसे अनेक काम प्रारंभ या स्वीकृत करवाये लेकिन कोटा के विकास की जिम्मेदारी सत्ता पक्ष की थी।
शर्मा ने कहा कि राजस्थान में कन्हैया लाल हत्या जैसे जघन्य कांड हो रहे हैं, राम दरबार को तोड़ा जा रहा है, हिन्दुओं के धार्मिक स्थल क्षतिग्रस्त किए जा रहे हैं। कोटा में भी जब भैरू जी का चबूतरा और हनुमान जी का चबूतरा तोड़ने की कोशिश की गई तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही इस दमन को रोकने के लिए संघर्ष किया।
नामांकन रैली में कोटा जिला सहकारी हॉलसेल भंडार लि.के अध्यक्ष हरिकृष्ण बिरला शहर जिलाध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी, पूर्व महापौर महेश विजय, पूर्व उपमहापौर सुनीता व्यास, महिला मोर्चा शहर जिलाध्यक्ष कविता पचवारिया सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

(Visited 129 times, 1 visits today)

Check Also

हॉस्टल्स से यूडी टैक्स की वसूली आवासीय श्रेणी में हो

जयपुर में विधायक संदीप शर्मा के साथ यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा से मिला प्रतिनिधिमंडल …

error: Content is protected !!