Saturday, 13 April, 2024

सीनियर नेशनल कराटे चयन प्रक्रिया में 8 प्रतिभागी चयनित

कोटा में राज्य के सभी प्रतिभागियों ने कराटे में दिखाया उत्साह
न्यूजवेव@ कोटा
सेंट जोसफ पब्लिक स्कूल, बैराज रोड सीनियर लेवल पर नेशनल कराटे की चयन प्रक्रिया सोमवार को हुई। इसमे चयनित प्रतिभागी 9-10 जून को राष्ट्रीय स्तर पर चेन्नई में राजस्थान की ओर से खेलेंगे। 2 जून को आयोजित चयन प्रक्रिया में स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के प्रेसिडेंट डॉ. अजय शर्मा और चेयरमैन, टेक्निकल कमीशन श्रीलाल दर्दा की मौजूदगी प्रतिभागियों का पादर्शिता से चयन किया गया। .
सेंट जोसफ ग्रुप ऑफ स्कूल के चेयरमैन तथा स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ऑफ राजस्थान के प्रेसिडेंट डॉ अजय शर्मा ने चयन प्रक्रिया राउंड कोटा में आयोजित कर शहर को स्पोर्ट्स में राष्ट्रीय पहचान दिलाने का प्रयास किया।

इन 8 प्रतिभागियों का फाइनल चयन
इस चयन प्रक्रिया में राजस्थान के विभिन्न जिलों से प्रतिभागियों ने उत्साह से भाग लिया। इनमें से कुल 8 प्रतिभागियों का फाइनल चयन किया गया। इसमें महिला वर्ग में सजल भट्ट (महिला वर्ग) बांसवारा से, पुरूष वर्ग में जेनिट बरिया बांसवारा से, 55 किलो पुरुष वग में वेदपाल जयपुर से, 60 किलो (पुरुष वर्ग) मे तुशाल सैनी जयपुर से, 67 किलो (पुरुष वर्ग) में जयकुमार सेन कोटा से, 84 किलो (पुरुष वर्ग) में लक्ष्य सोनी बांसवारा से, 84 किलो (पुरुष वर्ग) में यश शर्मा जोधपुर से और 68 किलो (महिला वर्ग) में लक्ष्मी पटेल बांसवारा से चुने गये।
इस अवसर पर चयनित सभी प्रतिभागियों को कराटे एसोसिएशन की ओर से बधाई देते हुये राष्ट्रीय स्तर पर उनके सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की सभी तैयारियों का मूल्यांकन किया गया। एसोसिएशन के सदस्यों ने उम्मीद जताई कि चयनित प्रतिभागी चेन्नई में होने वाली राष्ट्रीय स्तर की कराटे प्रतिस्पर्धा में नेशनल ट्रॉफी जीतकर राजस्थान का परचम लहरायेंगे।

(Visited 185 times, 1 visits today)

Check Also

गांवों में 24 घंटे थ्री फेज बिजली हवाई सपना बनी- गुंजल

न्यूजवेव@ कोटा कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार प्रहलाद गुंजल ने गुरुवार को सांगोद विधानसभा …

error: Content is protected !!